32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के नये कप्तान पेन ने निलंबित खिलाड़ी वार्नर से मतभेद की बात से किया इनकार

सिडनी : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने इस बात से इनकार किया कि डेविड वार्नर को टीम में पसंद नहीं किया जाता था और उन्होंने जोर देते हुए कहा कि प्रतिबंध से वापसी के बाद वह उनका स्वागत करेंगे. पूर्व उप कप्तान वार्नर मार्च में दक्षिण अफ्रीका में तीसरे टेस्ट के दौरान रेगमाल से गेंद […]

सिडनी : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने इस बात से इनकार किया कि डेविड वार्नर को टीम में पसंद नहीं किया जाता था और उन्होंने जोर देते हुए कहा कि प्रतिबंध से वापसी के बाद वह उनका स्वागत करेंगे.

पूर्व उप कप्तान वार्नर मार्च में दक्षिण अफ्रीका में तीसरे टेस्ट के दौरान रेगमाल से गेंद से छेड़छाड़ की योजना बनाने के लिये एक साल के लिये प्रतिबंधित हैं. इस प्रकरण में पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और बल्लेबाज कैमरन बैनक्रोफ्ट को भी निलंबित किया गया है.

क्रिकेट लेखक रोबर्ट क्रैडोक ने इस हफ्ते सवाल किया कि नये कोच जस्टिन लैंगर के मार्गदर्शन में क्या वार्नर वापसी में टीम में फिट हो सकते हैं क्योंकि टीम के आधे खिलाड़ी उन्हें पंसद नहीं करते थे. लेकिन पेन ने वनडे और टेस्ट टीम का अधिकृत कप्तान नियुक्त किये जाने के बाद अपनी पहली प्रेस कांफ्रेंस में कहा , मैं निश्चित रूप से क्रैडोक के लेख पसंद करता हूं और जब वह टीवी पर होते हैं तो मैं उनका प्रशंसक होता हूं.

उन्होंने कहा , लेकिन मुझे लगता है कि वह यहां थोड़े सही नहीं है और यह डेविड वार्नर के लिये व्यक्ति के रूप में और क्रिकेटर के तौर पर सचमुच अनुचित होगा. पेन ने कहा , हमारी टीम में वह ऐसा खिलाड़ी है जिसकी ऊर्जा और प्रतिस्पर्धा को देखकर हमें उसके साथ खेलना बहुत अच्छा लगता था.

डेविड का एक चेहरा ऐसा भी है जो लोगों को नहीं पता कि वह सचमुच काफी निष्ठावान है , काफी ध्यान रखने वाला है और बहुत अच्छा टीम खिलाड़ी है. पेन ने कहा कि वह तीनों निलंबित खिलाड़ियों के संपर्क में हैं. उन्होंने कहा , तीनों का निश्चित रूप से हमारी टीम में स्वागत किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें