38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टीम इंडिया में चयन से खुश था गेंदबाज शार्दुल ठाकुर का पूरा परिवार, लेकिन फिर आयी यह बुरी खबर

मुंबई : आईपीएल सीजन-11 में महेंद्र सिंह धौनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे मुंबई के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के माता-पिता एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गये हैं. हादसे के बाद दोनों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि दोनों […]

मुंबई : आईपीएल सीजन-11 में महेंद्र सिंह धौनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे मुंबई के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के माता-पिता एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गये हैं. हादसे के बाद दोनों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि दोनों को चोट ज्यादा आयी है. यहां चर्चा कर दें कि मंगलवार शाम को ही बीसीसीआई ने शार्दुल ठाकुर का नाम इंग्लैड दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल किया था.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शार्दुल के पिता नरेंद्र ठाकुर और मां हंसा ठाकुर बाइक पर एक शादी में शिरकत कर लौट रहे थे. तभी मुंबई से सटे पालघर जिले में बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और दोनों इस दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गये. बाइक की रफ्तार तेज होने की शार्दुल के माता-पिता को गंभीर चोट आयी है. हादसे के बाद स्थानीय पुलिस ने दोनों को धवले अस्पताल में भर्ती किया है.

गौर हो कि शार्दुल ठाकुर आईपीएल में धौनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेल रहे हैं. आईपीएल सीजन-11 की नीलामी में दो साल बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की फ्रैंचाइजी ने इस गेंदबाज को 2 करोड़ 60 लाख रुपये में खरीदा था और शार्दुल का अब तक का प्रदर्शन लाजवाब रहा है. आइपीएल में अबतक के उनके प्रदर्शन की बात करें तो शार्दुल ने अभी तक खेले कुल सात मैचों में आठ विकेट झटके हैं और आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी कर कप्तान का दिल जीत लिया.

यदि आपको याद हो तो इससे पहले शार्दुल मुंबई की एक लोकल ट्रेन में सफर करते हुए चर्चाओं में आये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें