28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धौनी विश्व के बेस्ट फिनिशर, उनके अनुभव का कोई विकल्प नहीं : शास्त्री

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने इंडिया टुडे को दिये इंटरव्यू में कहा है कि वनडे क्रिकेट के इतिहास में महेंद्र सिंह धौनी को महानतम क्रिकेटरों में गिना जायेगा. धौनी को बेस्ट फिनिशर बताते हुए शास्त्री ने कहा कि उनसे बेहतर फिनिशर विश्व में शायद ही कोई होगा है. दक्षिण अफ्रीका […]


मुंबई :
भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने इंडिया टुडे को दिये इंटरव्यू में कहा है कि वनडे क्रिकेट के इतिहास में महेंद्र सिंह धौनी को महानतम क्रिकेटरों में गिना जायेगा. धौनी को बेस्ट फिनिशर बताते हुए शास्त्री ने कहा कि उनसे बेहतर फिनिशर विश्व में शायद ही कोई होगा है.

दक्षिण अफ्रीका दौरे में एकदिवसीय और टी20 मैचों में जिस तरह का खेल धौनी ने दिखाया उससे उनके आलोचकों के मुंह बंद हो गये हैं. धौनी ने इस सीरीज में ना सिर्फ बल्ले से बल्कि विकेट के पीछे भी शानदार प्रदर्शन किया है.
शास्त्री ने धौनी के अनुभव पर बात करते हुए कहा कि उनके पास जो अनुभव है उसका कोई विकल्प नहीं है. यह अनुभव बाजार में खरीदा या बेचा नहीं जा सकता है. उन्होंने अपने फिटनेस पर भी पूरा ध्यान दिया है. डेथ ओवर्स में उनकी तरह बैटिंग करने वाले शायद ही देखने को मिलते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें