36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”कूल” से हॉट हुए धौनी, मनीष पांडे को पिलायी डांट, वीडियो हुआ वायरल

सेंचुरियन : सेंचुरियन के सुपरस्‍पोर्ट पार्क स्‍टेडियम में खेले गये दूसरे टी-20 में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 6 विकेट से हरा दिया और शृंखला में 1-1 की बराबरी कर ली. बुधवार को खेले गये मुकाबले में भारत के लिए हार के बावजूद बड़ी राहत देने वाली बात है कि विकेट कीपर बल्‍लेबाज महेंद्र सिंह […]

सेंचुरियन : सेंचुरियन के सुपरस्‍पोर्ट पार्क स्‍टेडियम में खेले गये दूसरे टी-20 में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 6 विकेट से हरा दिया और शृंखला में 1-1 की बराबरी कर ली. बुधवार को खेले गये मुकाबले में भारत के लिए हार के बावजूद बड़ी राहत देने वाली बात है कि विकेट कीपर बल्‍लेबाज महेंद्र सिंह धौनी अपने शुरुआती दिनों वाले अंदाज पर लौट आये हैं. उनके बल्‍ले से चौकों और छक्‍कों की बरसात हो रही है.

बुधवार को खेले गये मुकाबले में धौनी ने 28 गेंदों पर 4 चौकों और 3 छक्‍कों की मदद से नाबाद 52 रन की पारी खेली. धौनी कल के मैच में अपने पुराने तेवर में नजर आये. उन्‍होंने पांचवें विकेट के लिए मनीष पांडे के साथ 98 रन की रिकॉर्ड साझेदारी बनायी और टीम के स्‍कोर को 188 तक पहुंचाया. हालांकि इसके बादजूद भारत को मैच में हार का सामना करना पड़ा.

इसे भी पढ़ें…

कोहली ने बताया, चहल की वजह से नहीं बल्कि इस वजह से हारे मैच

बहरहाल, कल के मैच में दर्शकों ने एक ओर रोमांचक मैच का आनंद उठाया तो दूसरी ओर मैदान पर एक नजारा ऐसा भी देखा जो अमूमन देखने के लिए नहीं मिलता है. दरअसल जब भारतीय पारी के आखिरी ओवर का मैच चल रहा था तब कूल-कूल धौनी को पांडे पर चिल्‍लाते हुए और डांट पिलाते हुए देखा गया. हालांकि धौनी को गुस्‍सा बहुत कम आता है, लेकिन पांडे ने ऐसी गलती कर दी कि धौनी को उनपर जमकर गुस्‍सा आया.

https://twitter.com/GabbbarSingh/status/966378230855929857?ref_src=twsrc%5Etfw

गुस्‍से में धौनी ने पांडे से जो कहा वो स्‍टंप माइक पर रिकॉर्ड हो गया. अब धौनी के गुस्‍से वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल धौनी ने देखा कि पांडे की नजर क्रीज पर नहीं बल्कि कहीं और थी. बस क्‍या था कूल-कूल धौनी को गुस्‍सा आ गया और उन्‍होंने पांडे को डपटते हुए कहा, इधर देख, उधर क्‍या देख रहा है. रन आउट हो जाएगा…..धौनी चाहते थे कि मनीष पांडे की नजर फिल्‍डरों पर रहे, लेकिन पांडे का ध्‍यान भटक गया था. इसी बात पर धौनी को गुस्‍सा आ गया और उन्‍होंने पांडे को जमकर डांट दिया.

* पहले भी इन मौकों पर आगबबूला हो चूके हैं धौनी

विपरित परिस्‍थितियों में भी अपना आपा नहीं खोने के लिए मशहूर महेंद्र सिंह धौनी को सेंचुरियन टी-20 से पहले भी 4 मौकों पर गुस्‍सा आ चुका है. साल 2011 में श्रीलंका के खिलाफ विश्वकप फाइनल मैच में धौनी और युवराज क्रीज पर थे, तब एक मौका ऐसा आया था जब धौनी तेजी से भागकर 2 रन लेना चाह रहे थे. लेकिन युवराज ने उन्हें मना कर दिया. इसके बाद धौनी युवराज सिंह पर भड़क गये.

इसके अलावा 2015 में भारत और बांग्‍लादेश मैच में धौनी को गुस्‍सा आया था. दरअसल धौनी जब रन के लिए भागे तो बांग्‍लादेशी तेज गेंदबाज मुस्‍ताफिजुी रहमान उनके रास्‍ते में आ गये. तब क्‍या था धौनी ने उन्‍हें धक्‍का मार गिरा दिया.

इसे भी पढ़ें…

धौनी की मेहनत पर चहल ने फेर दिया पानी, जानें हार की बड़ी वजह

ऐसा ही एक और वाकया साल 2017 का है. भारत और इंग्लैंड के बीच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में टी-20 मुकाबला खेला जा रहा था. उसी मैच में युजवेंद्र चहल के गलत एडं पर थ्रो करने से धौनी भड़क गये थे और उन्‍हें मैदान पर चिल्‍लाते हुए देखा गया था.

दरअसल, उस मैच में चहल की गेंद पर जो रूट ने शॉट खेला और रन लेने के लिए भागे. इस बीच चहल के पास जेसन रॉय को रन आउट करने का एक शानदार मौका था, लेकिन जल्दबाजी के चक्कर में वह धौनी की ओर गेंद थ्रो कर दिया और रॉय को जीवनदान मिल गया. इसके बाद धौनी चहल को देखकर उन पर चिल्लाने लगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें