33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छलका सुरेश रैना का दर्द, बोले, अच्छे प्रदर्शन के बावजूद टीम में नहीं मिली जगह

नयी दिल्ली : खब्बू बल्लेबाज सुरेश रैना अच्छे प्रदर्शन के बावजूद टीम में शामिल नहीं किये जाने से आहत हैं. उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद भारतीय टीम से बाहर किये जाने के कारण काफी ‘आहत’ हुए थे लेकिन अब फिर से वापसी के बाद वह दक्षिण अफ्रीका में आगामी टी20 […]

नयी दिल्ली : खब्बू बल्लेबाज सुरेश रैना अच्छे प्रदर्शन के बावजूद टीम में शामिल नहीं किये जाने से आहत हैं. उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद भारतीय टीम से बाहर किये जाने के कारण काफी ‘आहत’ हुए थे लेकिन अब फिर से वापसी के बाद वह दक्षिण अफ्रीका में आगामी टी20 सीरीज में इस मौके का पूरा फायदा उठाने को तैयार हैं.

रैना ने कहा, मैं दुखी हो गया था क्योंकि अच्छा करने के बावजूद मुझे टीम से बाहर कर दिया गया. लेकिन अब मैंने यो-यो टेस्ट पास कर लिया है और मैं फिट महसूस कर रहा हूं. इतने महीनों की कड़ी ट्रेनिंग के दौरान मेरी भारत के लिये खेलने की इच्छा और मजबूत ही हुई है.

इसे भी पढ़ें…

VIDEO: सुरेश रैना ने ‘बिटिया रानी’ के लिए गाया गाना, भावुक हुईं सानिया मिर्जा

उन्होंने कहा, बात यहीं तक ही नहीं है. मुझे भारत के लिये जितना लंबे समय तक हो, खेलना है. मुझे 2019 विश्व कप खेलना है क्योंकि मैं जानता हूं कि मैंने इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन किया है. मेरे अंदर अब भी काफी क्रिकेट बचा है और मुझे दक्षिण अफ्रीका में इन तीन मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने का भरोसा है. इस 31 वर्षीय क्रिकेटर ने 223 वनडे और 65 वनडे खेले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें