24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धौनी का दावा चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा होंगे रविचंद्रन अश्विन

चेन्नई : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने आज कहा कि उनकी टीम आईपीएल के खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान रविचंद्रन अश्विन को फिर से टीम में लेने की कोशिश करेगी. अश्विन नीलामी के पूल में शामिल होंगे चूंकि चेन्नई टीम ने धौनी, सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा को रिटेन करने का […]


चेन्नई
: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने आज कहा कि उनकी टीम आईपीएल के खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान रविचंद्रन अश्विन को फिर से टीम में लेने की कोशिश करेगी. अश्विन नीलामी के पूल में शामिल होंगे चूंकि चेन्नई टीम ने धौनी, सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा को रिटेन करने का फैसला किया है. चेन्नई सुपर किंग्स 2013 के स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण के चलते लगे दो साल के प्रतिबंध के बाद आईपीएल में वापसी कर रही है. खिलाड़ियों की नीलामी 27 और 28 जनवरी को बेंगलूरू में होनी है.

धौनी ने इंडिया सीमेंट्स के एक प्रचार कार्यक्रम से इतर कहा ,‘‘ जैसा कि मैंने कहा है कि यह फैसला हमेशा कठिन होता है . अश्विन के साथ हम पहले भी ऐसा कर चुके हैं . हम नीलामी में उसे लेने की पूरी कोशिश करेंगे . वह स्थानीय सितारा है और हम चाहते हैं कि स्थानीय खिलाड़ी टीम का हिस्सा रहें. ” उन्होंने कहा ,‘‘ हमारे पास दो राइट टू मैच विकल्प हैं लेकिन हम तीन भारतीय खिलाड़ियों को रिटेन कर चुके हैं लिहाजा इसका इस्तेमाल नहीं कर पायेंगे . हमें उसे नीलामी में खरीदना होगा.”

धौनी ने कहा ,‘‘ नीलामी में अश्विन हमारे लिए पहला विकल्प होगा . हमें इंतजार करना होगा. हम पूरी कोशिश करेंगे कि वह चेन्नई टीम का हिस्सा हो .” उन्होंने चेन्नई टीम का साथ देने के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा ,‘‘ हमारी सबसे बड़ी ताकत हमारे प्रशंसक है. हम जहां भी गए, चेन्नई को अपार समर्थन मिला. हमने पिछले दो साल आईपीएल नहीं खेला, इसके बावजूद प्रशंसकों की संख्या बढ़ती रही .” आईपीएल के शुरूआती आठ सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स(सीएसके) का नेतृत्व करने वाले झारखंड के इस विकेटकीपर ने कहा, ‘‘ मैंने सीएसके के अलावा दूसरे किसी फ्रेंचाइची से खेलने के बार में भी नहीं सोचा है.

चेन्नई मेरा दूसरा घर है. यहां के प्रशंसकों ने मुझे किसी अपने की तरह गोद लिया है.” स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में शामिल होने के आरोप में 2013 में सीएसके पर दो साल का प्रतिबंध लगा है जिसके बाद टीम इस सत्र में फिर से वापसी कर रही है. धौनी ने कहा, ‘‘ आईपीएल की कई टीमों ने मुझ से संपर्क किया लेकिन मैं सीएसके के अलावा किसी और टीम के बारे में सोच भी नहीं सकता. हम जैसी स्थिति में थे, टीम प्रबंध का रवैया और प्रशंसकों के साथ के कारण यह हमारे लिए ये खास जगह है. इसलिए किसी दूसरे फ्रेंचाइजी के बारे में सोचने का सवाल ही नहीं था.”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें