37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धर्मशाला वनडे से पहले ”गब्बर” को बुखार

धर्मशाला : भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे रविवार को धर्मशाला में खेला जाएगा. एक ओर भारतीय टीम धांसू फॉर्म में चल रहे कप्‍तान विराट कोहली के बिना मैदान पर उतरेगी, तो दूसरी ओर ‘गब्‍बर’ यानी शिखर धवन वायरल बुखार के चपेट में आ गये हैं. खबर है धवन को शनिवार तक वायरल बुखार […]

धर्मशाला : भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे रविवार को धर्मशाला में खेला जाएगा. एक ओर भारतीय टीम धांसू फॉर्म में चल रहे कप्‍तान विराट कोहली के बिना मैदान पर उतरेगी, तो दूसरी ओर ‘गब्‍बर’ यानी शिखर धवन वायरल बुखार के चपेट में आ गये हैं.

खबर है धवन को शनिवार तक वायरल बुखार था, अगर वह नहीं खेलते हैं तो रहाणे पारी का आगाज कर सकते हैं. हालांकि रहाणे का फॉर्म इस समय ठीक नहीं चल रहा है. पारी के आगाज के लिये रोहित और धवन मौजूद हैं तो रहाणे को तीसरे नंबर पर मौका मिलने की संभावना है क्योंकि कोहली को आराम दिया गया है.

* टीम इंडिया की निगाहें आईसीसी रैंकिंग पर
खराब फार्म में चल रहे अजिंक्य रहाणे की निगाहें फार्म में वापसी पर लगी होंगी तो भारतीय टीम अपने नियमित कप्तान विराट कोहली के बिना रविवार से श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में एक और वाइटवाश करना चाहेगी.
दिल्ली में प्रदूषण से अब क्रिकेट धौलादार रेंज की खूबसूरत वादियों में स्थित सबसे खूबसूरत क्रिकेट स्टेडियम में पहुंच गया है. मुख्य कोच रवि शास्त्री और कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा का मुख्य उद्देश्य दोनों विभागों में विभिन्न संयोजन आजमाने का होगा. मैच ठंडे मौसम में सुबह साढ़े 11 बजे शुरू होगा और उछाल भरी पिच पर टास अहम साबित हो सकता है. चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल में पहुंचने के अलावा लगातार पांच द्विपक्षीय सीरीज में जीत दर्ज करने के बाद भारत अगर 3-0 से इस श्रृंखला को जीत लेता है तो वह दक्षिण अफ्रीका को पछाड़कर आईसीसी वनडे रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच जायेगा. भारत ने पिछली बार वनडे सीरीज में श्रीलंका को 5-0 से मात दी थी.
हालांकि टीम अपने प्रेरणादायी कप्तान के बिना होगी. लेकिन रोहित, रहाणे, दिनेश कार्तिक, एम एस धौनी, केदार जाधव का बल्लेबाजी लाइन अप किसी भी प्रतिद्वंद्वी टीम के लिये चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें