ऑटो चालक के बेटे को मिली टीम इंडिया में जगह, IPL में लगी थी 2.60 करोड़ की बोली

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी‍ दिल्ली : न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज और श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच की सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा आज हो गयी. एक ओर जहां टेस्ट टीम में रविंद्र जडेजा और आर अश्विन की वापसी हुई है. तो दूसरी ओर टी-20 में एक ऑटो चालक के बेटे को टीम में शामिल किया गया है.

जी हां, हैदराबाद के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को न्यूजीलैंड के खिलाफ एक नवंबर से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के लिये भारतीय टीम में शामिल किया गया है. सिराज की किस्मत तब बदली जब उन्‍हें इस साल आईपीएल के लिए उनपर 2.60 करोड़ रुपये की बोली लगी थी. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने सिराज को अपनी टीम के अनुबंध किया था.

आईपीएल में चुने जाने के बाद उनके और उनके परिवार का भाग्‍य ने पलटी मारी और अब करोड़ों में खेल रहे हैं. एक साक्षात्‍कार के दौरान सिराज ने कहा था, 'मेरे पिता ने बहुत मेहनत की है. वे ऑटो चलाते थे पर कभी आर्थिक स्थिति का मुझे अंदाजा नहीं होने दिया. अब मैं हैदराबाद में उनके लिये एक घर खरीदना चाहता हूं.'

टी20 टीम :

विराट कोहली ( कप्तान ), शिखर धवन, रोहित शर्मा, केएल राहुल, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, एम एस धोनी, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमरा, मोहम्मद सिराज, आशीष नेहरा : केवल एक मैच के लिये.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें