38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत में लगातार हार के बाद आस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ आये पूर्व तेज गेंदबाज रॉडनी हॉग के निशाने पर

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रॉडनी हॉग ने कप्तान स्टीव स्मिथ पर टीम चयन में पक्षपात करने का आरोप लगाया और साथ ही उन्होंने भारत के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज में लगातार हार के लिए चयनकर्ताओं को भी आड़े हाथों लिया. आस्ट्रेलियाई टीम भारत के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में 0-3 […]

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रॉडनी हॉग ने कप्तान स्टीव स्मिथ पर टीम चयन में पक्षपात करने का आरोप लगाया और साथ ही उन्होंने भारत के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज में लगातार हार के लिए चयनकर्ताओं को भी आड़े हाथों लिया.

आस्ट्रेलियाई टीम भारत के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में 0-3 से पिछड़ रही है. हॉग ने एसईएन के कार्यक्रम द रन होम में कहा, वे अपनी पसंद से खिलाड़ियों को चुन रहे हैं. स्मिथ को चयनकर्ता नहीं होना चाहिए. (एशटन) एगर को बाहर कर दिया गया और कार्टराइट अब भी वहीं है. हमने देखा (निक) मैडिनसन चुन लिए गये, वह पसंदीदा खिलाड़ी है, वह स्टीव स्मिथ के दोस्तों में से एक है.

IN IPCS : जब सचिन तेंदुलकर संग अर्जुन ने थामा हाथ में झाड़ू

आप टीम में दोस्तों को नहीं चुन सकते. उन्होंने कहा, हमें बिना पक्षपात के चयन करना होगा. मुझे लगता है कि कप्तान अपने तरीके से टीम चुन रहा है. हॉग ने कहा कि आस्ट्रेलियाई चयन पैनल की गंभीरता से समीक्षा की जानी चाहिए और अगर आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को सुधार करना है तो उन्हें फैसला लेने की प्रक्रिया अपनानी होगी. उन्होंने कहा, इसमें ऊपर से नीचे तक काफी सवाल बने हुए हैं. पूरे क्रिकेट आस्ट्रेलिया में.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें