27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्रीलंका में भारतीय क्रिकेटर की हादसे में मौत

कोलंबो : श्रीलंका में अंडर-17 टूर्नामेंट में शिरकत करने आयी भारतीय टीम के एक 12 वर्षीय क्रिकेटर की स्विमिंग पूल में डूबकर मौत हो गयी. गुजरात के निवासी मोनाथ सोना नरेंद्र भारत की 19 सदस्यीय टीम का हिस्सा थे जो यहां अंडर-17 टूर्नामेंट में खेलने के लिये पहुंची थी. मंगलवार की दोपहर को वह पामुनुगामा […]

कोलंबो : श्रीलंका में अंडर-17 टूर्नामेंट में शिरकत करने आयी भारतीय टीम के एक 12 वर्षीय क्रिकेटर की स्विमिंग पूल में डूबकर मौत हो गयी. गुजरात के निवासी मोनाथ सोना नरेंद्र भारत की 19 सदस्यीय टीम का हिस्सा थे जो यहां अंडर-17 टूर्नामेंट में खेलने के लिये पहुंची थी.

मंगलवार की दोपहर को वह पामुनुगामा में स्थित रिजार्ट के पूल में तैरते हुए डूब गये. पुलिस ने कहा कि उन्हें पामुनुगामा अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्होंने अंतिम सांस ली और पोस्टमार्टम के लिये उन्हें रंगमा अस्पताल ले जा गया.

करिश्माई कप्तान हैं विराट कोहली : कुलदीप यादव

रिपोर्टों के अनुसार यह क्रिकेटर और दो अन्य टीम प्रबंधन के आदेश के खिलाफ पूल में चले गये. बारिश के कारण उनका मैच प्रभावित हुआ था और उन्हें होटल के कमरों में रुकने के लिये कहा गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें