18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटWorld Cup 2023: टॉस के समय सिक्का क्यों छुपाते हैं बाबर आजम, क्या कर रहे कोई खेल?

World Cup 2023: टॉस के समय सिक्का क्यों छुपाते हैं बाबर आजम, क्या कर रहे कोई खेल?

मिस्बाह ने कहा, आम तौर पर बड़ा सिक्का होता है, तो ऊपर जो हिस्सा होता है, वही आता है. मिस्बाह के ऐसे जवाब को सुनकर अकरम ने शानदार रिएक्शन दिया, जिससे स्टूडियो में मौजूद सभी क्रिकेटर हंसने लगते हैं.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए वर्ल्ड कप 2023 के शुरुआती दो मैच बेहतरीन रहे, लेकिन भारत से करारी हार के बाद टीम की पोल खुल गई. खिलाड़ियों की फिटनेस और टीम की तैयारी को लेकर अब सवाल किया जा रहा है. पाकिस्तान के अंदर इस हार को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. पूर्व पाक खिलाड़ियों ने बाबर सेना की जमकर आलोचना की है. खासकर वसीम अकरम शोएब मलिक और मिस्बाह उल हक ने पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन पर सवाल उठाया है. इस बीच एक टीवी शो में पूर्व पाक खिलाड़ियों से दर्शकों ने ऐसा सवाल पूछ लिया, जिससे सभी हैरान रह गए.

टॉस के समय सिक्का क्यों छूपाते हैं बाबर आजम

दरसअसल ए स्पोट्स पर पाकिस्तान के कई दिग्गज खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 को लेकर विश्लेषण कर रहे थे. जिसमें पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम, शोएब मलिक, मोईन खान और मिस्बाह उल हक पैनल में मौजूद थे. चर्चा के दौरान एक दर्शक ने वसीम अकरम से सवाल पूछा, आखिर टॉस के दौरान पाक टीम के कप्तान बाबर आजम सिक्का क्यों छूपाते हैं. इस सवाल पर सभी खिलाड़ी हंसने लगते हैं. इस सवाल पर वसीम अकरम ने कहा, क्या बाबर आजम कोई खेल कर रहे हैं? उसके बाद अकरम ने कहा, स्टेडियम में काफी शोर होता है, वैसे भी कप्तान झांककर ये नहीं देखते कि सिक्के का कौन हिस्सा ऊपर है. अकरम ने आगे कहा, ऐसा नहीं होता है. इस पर मिस्बाह ने जो कहा, उसपर वसीम अकरम ने जो रिएक्शन दिया वो काफी मजेदार था. मिस्बाह ने कहा, आम तौर पर बड़ा सिक्का होता है, तो ऊपर जो हिस्सा होता है, वही आता है. मिस्बाह के ऐसे जवाब को सुनकर अकरम ने शानदार रिएक्शन दिया, जिससे स्टूडियो में मौजूद सभी क्रिकेटर हंसने लगते हैं.


Also Read: ICC World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया ने दर्ज की वर्ल्ड कप में पहली जीत, श्रीलंका को 5 विकेट से हराया

वसीम अकरम ने कहा, पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फिटनेस सबसे बड़ी समस्या

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम ने इससे पहले कहा था कि पाकिस्तान टीम की सबसे बड़ी समस्या खिलाड़ियों की फिटनेस है. उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए कहा, खिलाड़ियों का कोई टेस्ट नहीं होता है. उन्होंने मिस्बाह उल हक की तारीफ की और कहा, जबतक मिस्बाह टीम के कोच और मुख्य चयनकर्ता थे, तो उस समय खिलाड़ियों को टीम में एंट्री पाने के लिए यो-यो टेस्ट से गुजरना पड़ता था. लेकिन अब सबकुछ बंद है. उन्होंने भारत के खिलाफ पाकिस्तान की हार पर निराशा जाहिर करते हुए कहा, अगर पाकिस्तान टीम में ऐसा ही जारी रहा, तो आने वाले समय में ऐसे ही नजीते देखने का मिलेंगे.

Also Read: World Cup 2023: लगातार 14 मैच हारने के बाद अफगानिस्तान को मिली पहली जीत, वर्ल्ड कप में टूटा हार का सिलसिला

भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया था

भारत ने शनिवार को अहमदाबाद में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया था. उस मैच में भारत ने पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था और केवल 191 रन पर ढेर कर दिया था. फिर बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा की 86 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर केवल 30.3 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया. वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ यह भारत की लगातार 8वीं जीत था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें