17.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटसूर्यकुमार यादव ने लिया लोगो का इंटरव्यू , भेष बदलकर निकले सड़कों पर

सूर्यकुमार यादव ने लिया लोगो का इंटरव्यू , भेष बदलकर निकले सड़कों पर

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इस समय मुंबई में मौजूद हैं. गुरुवार को भारतीय टीम अपना सातवां मुकाबला श्रीलंका के साथ खेलने उतरेगी. मुकाबले से पहले सूर्या की एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है.

भारत में खेले जा रहे विश्व कप 2023 मुकाबले में भारतीय टीम शुरुआत से लेकर अभी तक काफी बेहतरीन लय में नजर आई है. भारतीय टीम ने अभी तक कुल छह मुकाबले खेले हैं और सभी मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज की है. 29 अक्टूबर को भारत ने इंग्लैंड के साथ अपना छठा मुकाबला खेला. भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 100 रनों से मात दे दी. भारत का अगला मुकाबला दो नवंबर को श्रीलंका के साथ है. मुकाबले से ठीक एक दिन पहले, इंडियन क्रिकेट टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर उसके एडमिन ने भारतीय  टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की एक वीडियो पोस्ट की, वीडियो में सूर्यकुमार यादव रोड पर सभी राहगीरों का इंटरव्यू लेते हुए नजर आ रहे हैं.

सूर्या ने बदला अपना हुलिया

भारतीय स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार मरीन ड्राइव के पास जाने से पहले कहा कि, देश में विश्व कप तो चल ही रहा है इसके अलावा बाकी लोग क्या कर रहे हैं चलिए उसको जानते हैं. इतना कहते हुए उन्होंने अपनी वेश भूषा बदला और फूल शर्ट, कैप और चश्मा लगाकर बाहर निकल गए. बाहर जाने से पहले उन्होंने रवींद्र जडेजा से अपने हुलिये के बारे में पूछा. उन्होंने कहा, ‘ मैं कैसा लग रहा हूं, बाहर मुझे कोई पहचान तो नहीं लेगा ना, क्या मैं अपनी इस उलटी कैप को सीधी कर लूं.’ जवाब में जडेजा ने कहा, ‘ठीक है जा घूम के आ.’

मरीन ड्राइव पर सूर्या ने लिया सभी का इंटरव्यू

कैमरा मैन का रोल प्ले करते हुए सूर्या होटल से बाहर आकर मरीन ड्राइव पहुंचे, वहां उन्होंने एक लड़के से मरीन ड्राइव के पास की खास भोजन के बारे में पूछा, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा यहां वर्जिन मोजिटो( एक ठंड पेय पदार्थ) और यहां के ग्राउन्ड फेमस है. जिसके बाद सूर्या ने उनसे पूछा आपका विश्व कप में भारतीय टीम के किस खिलाड़ी को सपोर्ट करेंगे. विश्व कप में भारतीय टीम के तरफ से यहां के कई लोकल खिलाड़ी भी खेल रहे हैं. जैसे रोहित शर्मा, शार्दूल ठाकुर, श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव. इस सवाल का जवाब देते हुए राहगीर ने कहा मै रोहित शर्मा को सपोर्ट करूंगा. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि वो विराट कोहली को सपोर्ट करेंगे.

भारतीय टीम पूरी तरह से बैलेंसड

इंटरव्यू के दौरान एक महिला ने कहा कि मैं भारतीय टीम में मौजूद स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को सपोर्ट करूंगी. इसके अलावा भारतीय टीम के गेंदबाजों में मैं जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को सपोर्ट करूंगी. उन्होंने कहा अगर टीम की बात करें तो, इस विश्व कप में भारतीय टीम पूरी तरह से बैलेंसड है.

सूर्या को नहीं मिलता है बल्लेबाजी का मौका

सूर्या का बल्लेबाजी को ऊपर बात करते हुए मरीन ड्राइव में मौजूद एक व्यक्ति ने कहा कि वो एक अच्छे बल्लेबाज हैं पर उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिलता है. भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज मैच को पहले ही खत्म कर देते हैं. उन्हें भी कुछ मुकाबलों में पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिलना चाहिए. वहां मौजूद एक लड़की ने सूर्या के द्वारा खेले गए 360 डिग्री शॉर्टस की तारीफ की साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हो सकत है कि उन्हें वानखेडे स्टेडियम में बल्लेबाजी करने का मौका मिले.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें