27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

समस्तीपुर : बाटा शो रूम में लगी आग में 1. 75 करोड़ रुपये की हुई क्षति, दो ज्वेलरी दुकानों से लाखों के जेवरात चोरी

शिवाजीनगर : स्थानीय ओपी से महज चंद कदम की दूरी पर स्थित दो ज्वेलरी दुकानों का शटर काट कर लाखों के जेवरात की चोरी कर ली गयी. बुधवार की रात घटना को अंजाम देने वाले शातिरों ने पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगने दी. गुरुवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल […]

शिवाजीनगर : स्थानीय ओपी से महज चंद कदम की दूरी पर स्थित दो ज्वेलरी दुकानों का शटर काट कर लाखों के जेवरात की चोरी कर ली गयी. बुधवार की रात घटना को अंजाम देने वाले शातिरों ने पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगने दी.

गुरुवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया. घटना को लेकर पीड़ित दुकानदारों ने ओपी में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है. जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी है.
जानकारी के अनुसार शिवाजीनगर-बहेरी मुख्य मार्ग के किनारे रोसड़ा के अविनाश कुमार व कटघारा निवासी उग्रेश कुमार सिंह ज्वेलरी की दुकान चलाते हैं. पीड़ितों ने बताया कि प्रत्येक दिन की भांति बुधवार की देर शाम दुकान बंद कर घर चले गये थे. गुरुवार की सुबह पास के दुकानदारों ने घटना की सूचना मोबाइल पर दी. चोर दुकान में रखे जेवरात व नकदी ले गये.
चोरी गये जेवरात में करीब तीन लाख की चांदी, एक लाख का सोना शामिल हैं. इसमें तीन किलो चांदी के पायल, एक किलो चांदी के चैन, एक किलो चांदी की हनुमानी, बिछिया बलिया एवं 30 ग्राम सोना का नाक वाला, टीका, नथिया, झुमका आदि शामिल हैं.
इधर, पीड़ित उग्रेश ने बताया कि कपड़ा दुकानदार चंदन कुमार ने घटना की सूचना दी. दुकान का शटर टूटा था. अंदर रखे लगभग तीन लाख से अधिक के जेवरात नगद गायब थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें