38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानिए इस सप्‍ताह क्‍या कहती है आपकी राशि और क्‍या रहेगी ग्रहों की स्थिति

मेष इस सप्ताह आप उत्साहित रहेंगे. रुकी हुई योजनाओं को पूरा कर सकेंगे. सप्ताह के अंत में आर्थिक नुकसान होने की संभावना है. जीवनसाथी या मित्र के सहयोग से सकारात्मक कार्यों में प्रगति होगी. परिवार में सब सामान्य रहेगा. सुंदरकांड के पाठ से अड़चनें दूर होंगी. वृष सहयोगियों और परिजनों से जुडे मामले शांति से […]

मेष
इस सप्ताह आप उत्साहित रहेंगे. रुकी हुई योजनाओं को पूरा कर सकेंगे. सप्ताह के अंत में आर्थिक नुकसान होने की संभावना है. जीवनसाथी या मित्र के सहयोग से सकारात्मक कार्यों में प्रगति होगी. परिवार में सब सामान्य रहेगा. सुंदरकांड के पाठ से अड़चनें दूर होंगी.
वृष
सहयोगियों और परिजनों से जुडे मामले शांति से सुलझाने में आप कामयाब होंगे. कारोबार के विस्तार की संभावना बन सकती है, मगर विरोधी आपको उलझाने की कोशिश कर सकते हैं. मां लक्ष्मी की आराधना करें. बुजुर्गों की सलाह अवश्य मानें. परिवार में सब ठीक रहेगा.
िमथुन
इस सप्ताह आप फिजूलखर्ची का शिकार हो सकते हैं. सोच कर पैसे खर्च करें. किसी करीबी व्यक्ति का प्रभाव आप पर हावी रहेगा. उदर भाग सेहत संबंधी तकलीफ रह सकती है. वित्तीय मामलों पर ध्यान दें. नित गणेश जी पूजा किया करें. आनेवाले कुछ दिन सतर्क रहें.
कर्क
कार्यक्षेत्र में नयी तकनीक अपनाने से सफलता मिलेगी. परिवार व मित्रों का साथ मिलेगा. घर में खुशी का माहौल रहेगा. अपनों की भावनाओं का ध्यान रखना जरूरी है. कोर्ट-कचहरी के मामले आपके पक्ष में हल होंगे. शिवजी जी की आराधना करें.
िसंह
कार्यक्षेत्र में उच्चाधिकारी का सहयोग मिलेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. भाग्यवश आपको लाभ प्राप्त होगा. स्थानांतरण व परिवर्तन की दिशा में सफलता मिलेगी. धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन कर सकते हैं. सूर्योपासना से ग्रहों की स्थिति मजबूत रहेगी.
कन्या
मन से कार्य किया, तो इच्छित लक्ष्य हासिल कर लेंगे. खामोशी के बजाय अपनी बात रखें, गलतफहमी दूर होगी. नौकरी में बेहतर विकल्प मिलेंगे. विवाह योग्य जातकों को परिणय चर्चा में सफलता मिलने से प्रसन्नता होगी. नित गणेशजी को दुर्वा अर्पित करें.
तुला
बातचीत से उलझे मामले सुलझ जायेंगे. किसी से अचानक मुलाकात बेहतरी में बदल सकती है. मांगने पर पारिवार का सहयोग मिलेगा. दोस्तों के साथ घूमने का कार्यक्रम बन सकता हैं. परिवार में सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा. दुर्गा सप्तशती का पाठ करें.
वृश्चिक
कारोबारी योजना का विस्तार होगा. लाभदायी योजना हाथ लग सकती है. मेहनत के बल पर काम करें, तो सफलता जरूर मिलेगी. कारोबारी यात्रा सुखद रहेगी. कैरियर में बेहतर विकल्प मिलेंगे. प्रेमी के साथ संवाद में आपके शब्दों का गलत अर्थ न निकले, यह ख्याल रखें.
धनु
मनचाहा काम मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे. अधिकारियों को अपनी बात समझाने में सफल रहेंगे. कार्य में नयी तकनीक का प्रयोग कर अच्छा लाभ कमायेंगे. हालांकि तनाव महसूस कर सकते हैं. कार्य की व्यस्तता बनी रहेगी. प्रतिदिन आप योग-व्यायाम किया करें.
मकर
इस सप्ताह काम-काज में अरूचि रहेगी. परिवार में मांगलिक प्रसंग बनेगा. स्वास्थ्य में ताजगी रहेगी. प्रेम के प्रति जुनून बहुत ज्यादा हो सकता है. समाज में मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. मित्रों की तरफ से लाभ भी होगा और उनके पीछे पैसे भी खर्च करेंगे.
कुंभ
कार्यक्षेत्र में रुकावटों का सामना करना पड़ेगा. अस्वस्थ अनुभव करेंगे. परिवार के सदस्यों के साथ अनबन या तकरार होने से मन में खिन्नता का भाव आ सकता है. समय से भोजन और शांत निद्रा से वंचित रहना पड़ सकता है. मातारानी की आराधना करें.
मीन
गृहोपयोगी वस्तुओं की खरीदारी होगी. धन, पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार की दिशा में प्रगति होगी. यात्रा में अपने सामान के प्रति सचेत रहें. किसी भी सूरत में अपनों के सामने गुस्से को आजमाने की कोशिश न करें. इससे मामला अधिक उलझ सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें