38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कर्क राशि वाले कर सकते है नये व्‍यवसाय का आरंभ, पढ़े अपना राशिफल

डॉ एनके बेरा मेष दैनिक जीवन में आनेवाली बाधाओं का शमन हाे जायेगा. राेजी-राेजगार की स्थित सुधरेगी. स्वजन-मित्राें का सहयाेग मिलेगा. क्रमश: आर्थिक समस्याओं का समाधान मिल सकता है. वृष घर-गृहस्थी में उल्लास का वातावरण बनेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि हाेगी. नये प्राॅपर्टी खरीदने का संयाेग बन रहा है. बुद्धि से हर जगह प्रशंसा प्राप्त करेंगे. […]

डॉ एनके बेरा
मेष
दैनिक जीवन में आनेवाली बाधाओं का शमन हाे जायेगा. राेजी-राेजगार की स्थित सुधरेगी. स्वजन-मित्राें का सहयाेग मिलेगा. क्रमश: आर्थिक समस्याओं का समाधान मिल सकता है.
वृष
घर-गृहस्थी में उल्लास का वातावरण बनेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि हाेगी. नये प्राॅपर्टी खरीदने का संयाेग बन रहा है. बुद्धि से हर जगह प्रशंसा प्राप्त करेंगे. संकल्पित काम पूरे हाेंगे.
मिथुन
आज के दिन अनुकूल है. अधिकांश समय आमाेद-प्रमाेद से व्यतीत हाेगा. संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे. माता-पिता या अन्य वृद्धजनाें के प्रति आदर भावना बढ़ेगी.
कर्क
नये व्यवसाय का आरंभ हाे सकता है. नाैकरी में कार्य की प्रशंस हाेगी. राज्यपक्ष से समर्थन मिल सकता है. गुप्त शत्रुओं का षडयंत्र से नाैकरी-व्यापार के क्षेत्र में कठिनाइयाें की वृद्धि संभव है.
िसंह
आर्थिक स्थिति सुधरेगी. मान-सम्मान मिलेगा. नये लाेगाें से संपर्क. शुभ समाचार मिलेगा. गृह-भूमि-वाहन का सुख. आयु-आराेग्य की रक्षा हाेगी. आज का दिन काफी अच्छा साबित हाेगा.
कन्या
सामयिक-सामाजिक विकास.शत्रुओं पर विजय मिलेगा. मानसिक शक्तियाें में वृद्धि. मित्राें का सहयाेग मिलेगा. घरेलू समस्याओं का निवारण हाेगा. कामकाज अच्छा चलेगा.
तुला
विद्यार्थियाें के लिए समय अनुकूल. अवसराें का फायदा उठावें. परिवार में मांगलिक कार्य हाेगा. संबंधियाें का आवागमन बना रहेगा. सरकारी नाैकरी करनेवालाें के मन में उत्तेजना.
वृिश्चक
नाैकरी में अिधकारी के साथ मतभेद हाेने की संभावना. कर्मक्षेत्र में परिश्रम-संघर्ष अधिक करना पड़ेगा. आर्थिक परेशानी दूर हाेगी. सेहत में धुधार हाेगा. नाैकरी-व्यापार में सफलता.
धनु
नवीन व्यापारिक याेजना सफल. आर्थिक लाभ हाेगा. नाैकरी में पदाेन्नति हाेने का संभावना बना रहा है. धार्मिक कार्य में रूिच बढ़ेगी. विद्या-बुद्धि और प्रतिभा का विकास.
मकर
परिवार में सुख-शांति का वातावरण रहेगा. आजीविका की दिशा में चले आ रहे आपकेकुछ प्रयास पूणर् हाेंगे. व्यवसाय में धन लाभ के अवसर बनेंगे. संतान की उन्नति से उत्साह में वृद्धि हाेगी.
कुंभ
अव्यवस्थित दिनचर्या. शारीरिक कष्ट. वाहन दुर्घटना भय. खर्च अधिक हाेगा. किसि प्रकार की काेई नवीन समस्या आ सकता है. परंतु आप अपनी सूझ-बूझ से सुलझा लेंगे.
मीन
आवश्यकताओं पर अधिक व्यय करना पड़ेगा. मानसिक िचंता बढ़ेगी. दुष्टाें की संगति कलहकारी सिद्ध हाेगी. दिमागी तनाव रहेगा. जाेखिम का काम न करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें