22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रवि शास्त्री का दावा- टी-20 विश्वकप 2024 का भारत प्रमुख दावेदार, फोकस्ड होकर खेले तो, कप जीत लेंगे

टी-20 विश्वकप को लेकर भारत की दावेदारी के बारे में टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है. रवि शास्त्री ने आज कहा कि टी-20 विश्व कप का चैंपियन बनने के लिए टीम इंडिया को नाॅकआउट मुकाबले के आखिरी दो मैच जीतने होंगे.

Undefined
रवि शास्त्री का दावा- टी-20 विश्वकप 2024 का भारत प्रमुख दावेदार, फोकस्ड होकर खेले तो, कप जीत लेंगे 10

टी-20 विश्वकप को लेकर भारत की दावेदारी के बारे में टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है. रवि शास्त्री ने आज कहा कि टी-20 विश्व कप का चैंपियन बनने के लिए टीम इंडिया को नाॅकआउट मुकाबले के आखिरी दो मैच जीतने होंगे.

Undefined
रवि शास्त्री का दावा- टी-20 विश्वकप 2024 का भारत प्रमुख दावेदार, फोकस्ड होकर खेले तो, कप जीत लेंगे 11

विश्वकप 2023 में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भी टीम फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से पराजित हो गई. इस बार फैंस को पूरी उम्मीद थी कि विश्वकप तीसरी बार देश आएगा, क्योंकि टीम ने नाॅकआउट मुकाबलों में कोई मैच नहीं हारा था.

Undefined
रवि शास्त्री का दावा- टी-20 विश्वकप 2024 का भारत प्रमुख दावेदार, फोकस्ड होकर खेले तो, कप जीत लेंगे 12

विश्व कप में भारत की हार पर प्रतिक्रिया देते हुए रवि शास्त्री ने कहा कि जीवन में कुछ भी आसानी से नहीं मिलता है. उसके लिए संघर्ष करना पड़ता है और समय भी देना पड़ता है.

Undefined
रवि शास्त्री का दावा- टी-20 विश्वकप 2024 का भारत प्रमुख दावेदार, फोकस्ड होकर खेले तो, कप जीत लेंगे 13

रवि शास्त्री ने कहा कि सचिन तेंदुलकर को भी विश्व कप हाथ में उठाने के लिए छह विश्व कप का इंतजार करना पड़ा था. तब जाकर 2011 में सचिन तेंदुलकर विश्व कप को अपने हाथ में उठा पाए थे.

Undefined
रवि शास्त्री का दावा- टी-20 विश्वकप 2024 का भारत प्रमुख दावेदार, फोकस्ड होकर खेले तो, कप जीत लेंगे 14

विश्व कप के बारे में बात करते हुए रवि शास्त्री ने कहा कि आप विश्व कप आसानी से नहीं जीतते. एक विश्व कप जीतने के लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ती है.

Undefined
रवि शास्त्री का दावा- टी-20 विश्वकप 2024 का भारत प्रमुख दावेदार, फोकस्ड होकर खेले तो, कप जीत लेंगे 15

रवि शास्त्री ने यह भी कहा कि जब आप फाइनल में पहुंच जाते हैं, तब मुकाबले के दिन आपको बेहतरीन खेल दिखाना होता है. इस बात का कोई महत्व नहीं है कि आपने उससे पहले कितना अच्छा गेम खेला था.

Undefined
रवि शास्त्री का दावा- टी-20 विश्वकप 2024 का भारत प्रमुख दावेदार, फोकस्ड होकर खेले तो, कप जीत लेंगे 16

रवि शास्त्री ने कहा कि विश्व कप में जब आप शुरुआती बाधा को पार कर लेते हैं, तो यह जरूरी होता है कि आप आखिरी दो मुकाबले बेहतरीन तरीके से खेलें, क्योंकि अंत में सिर्फ चार टीम होती है.

Undefined
रवि शास्त्री का दावा- टी-20 विश्वकप 2024 का भारत प्रमुख दावेदार, फोकस्ड होकर खेले तो, कप जीत लेंगे 17

रवि शास्त्री ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने ऐसा ही किया, वे अपने शुरुआती दो मैच हार गये थे लेकिन उन्होंने जब अच्छे प्रदर्शन की जरूरत थी तब अच्छा किया.

Undefined
रवि शास्त्री का दावा- टी-20 विश्वकप 2024 का भारत प्रमुख दावेदार, फोकस्ड होकर खेले तो, कप जीत लेंगे 18

टी20 विश्व कप के लिए भारत के पास कई युवा खिलाड़ी हैं. टी20 विश्व कप का आयोजन चार जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज में होगा. रवि शास्त्री ने कहा कि टी20 विश्व कप में भारत गंभीर चुनौती पेश करेगा. टीम को फोकस्ड होकर खेलना चाहिए.

Also Read: प्रसिद्ध कृष्णा ने कप्तान सूर्यकुमार को लेकर दिया ये बड़ा बयान, कहा- ‘अगर कुछ गलत…’
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें