25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeफोटोKoffee With Karan 8: शाहरुख खान-सलमान खान की इन आदतों को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं सनी देओल

Koffee With Karan 8: शाहरुख खान-सलमान खान की इन आदतों को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं सनी देओल

Koffee With Karan 8: सनी देओल हाल ही में 'कॉफी विद करण 8' में पहुंचे और वहां उन्होंने शाहरुख खान और सलमान खान संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की. सनी को लगता है कि सलमान खान एक अच्छे इंसान हैं, लेकिन वह उनके बॉडीबिल्डिंग को बढ़ावा देने से सहमत नहीं हैं. साथ ही एसआरके काफी मेहनती हैं.

undefined

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बाद करण जौहर के ‘कॉफ़ी विद करण 8’ के दूसरे मेहमान थे सनी देओल और बॉबी देओल. दोनों भाईयों ने अपनी पर्सनल लाइफ, फिल्मों, देओल परिवार के बारे में बात की.

undefined

‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ की चर्चा के बाद, सनी ने शाहरुख खान और सलमान खान के बारे में अपनी पसंद और नापसंद पर भी खुलकर बात की. बता दें कि ‘गदर 2’ की जबरदस्त सफलता के बाद सनी देओल अगस्त के न्यूज़मेकर बन गए थे और अब, वह ‘कॉफी विद करण 8’ के काउच पर बैठ सुर्खियां बटौर रहे हैं.

undefined

करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड के दौरान सुपरस्टार सनी देओल से पूछा कि उन्हें शाहरुख खान में क्या पसंद है और क्या नापसंद है. सनी ने पहले शाहरुख को ‘मेहनती’ कहकर उनकी सराहना की और फिर अभिनेताओं को ‘कमोडिटी’ में बदलने के लिए उनकी आलोचना की. इससे करण हैरान रह गए. सलमान खान के बारे में सनी ने उन्हें ‘अच्छा इंसान’ बताया. और उन्हें क्या नापसंद है, इसके बारे में अभिनेता ने कहा, ‘मुझे लगता है कि वह हर किसी को बॉडी बिल्डर बना रहे हैं.’

undefined

अक्षय कुमार के बारे में पूछे जाने पर, ‘गदर 2’ अभिनेता ने कहा कि उन्हें उनकी ‘समय की पाबंदी’ पसंद है और उनकी खराब गुणवत्ता के बारे में उन्होंने कहा कि वह ‘बहुत सारी फिल्में’ कर रहे हैं.

undefined

‘गदर 2’ के ब्लॉकबस्टर होने के बाद करण जौहर ने सनी देओल की जमकर तारीफ की. यह फिल्म अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ से क्लैश हुई थी. ‘कॉफ़ी विद करण 8’ पर इसके बारे में बात करते हुए, सनी ने कहा, “मैंने सोचा कि ‘ठीक है मेरी फिल्म रिलीज़ हो रही है और काफी सालों में सफलता नहीं मिली है’ मैं नहीं चाहता था कि कोई और फिल्म इसके साथ आए.

undefined

खैर, लेकिन आप किसी को रोक नहीं सकते. तो, जाहिर है, इससे आपको दुख होता है, लेकिन फिर मैंने सोचा कि क्या इससे कोई फर्क पड़ता है? चलो इसके साथ चलते हैं. आखिरकार, दोनों फिल्में अच्छा प्रदर्शन करने लगीं.” गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिए.

undefined

यह पूछे जाने पर कि क्या रिलीज से पहले क्लैश के बारे में उन्होंने अक्षय से बात की थी, सनी ने कॉफी विद करण में कहा, “जाहिर है, मैंने उनसे पूछा. मैंने कहा, ‘अगर यह आपके हाथ में है तो कृपया रिलीज को आगे पीछे कर सकते हैं.’ लेकिन उन्होंने कहा , ‘नहीं, दो फिल्में एक साथ रिलीज हो सकती हैं. मैंने कहा, ‘ठीक है, आगे बढ़ें.’ मैं सिर्फ अनुरोध कर सकता हूं, मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कर सकता.

undefined

गदर 2, 2001 की गदर: एक प्रेम कथा की अगली कड़ी, 11 अगस्त को रिलीज़ हुई. अनिल शर्मा निर्देशक की कुर्सी पर लौट आए, जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल ने तारा सिंह और सकीना के रूप में अपनी भूमिकाएं दोहराईं. अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष ने भी तारा और सकीना के बेटे के रूप में अपनी भूमिका दोहराई. पीरियड फिल्म में सिमरत कौर और लव सिन्हा भी थे.

undefined

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें, ‘गदर 2’ की सुपर सफलता के बाद, वह राजकुमार संतोषी के साथ उनकी अगली फिल्म ‘लाहौर, 1947’ में काम करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण आमिर खान करेंगे. इसके अलावा सनी अनिल शर्मा की ‘अपने 2’ का भी हिस्सा हैं जिसमें धर्मेंद्र, बॉबी देओल और करण देओल भी हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें