15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए आउट ऑफ स्टेशन बना रहे हैं प्लान, तो IRCTC लाया है गोवा के लिए टूर पैकेज

IRCTC Goa Tour Package: अगर आप इस साल क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए गोवा जाने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए आईआरसाटीसी एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया है. इस पैकेज में आपको कम बजट में गोवा का टूर कराया जाएगा. चलिए जानते हैं विस्तार से.

Undefined
क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए आउट ऑफ स्टेशन बना रहे हैं प्लान, तो irctc लाया है गोवा के लिए टूर पैकेज 6

IRCTC Goa Tour Package: क्रिसमस एक धार्मिक त्योहार है जो हर साल 25 दिसंबर को मनाया जाता है. अगर आप इस साल क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए गोवा जाने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए आईआरसाटीसी एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया है. इस पैकेज में आपको कम बजट में गोवा का टूर कराया जाएगा. चलिए जानते हैं विस्तार से.

Undefined
क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए आउट ऑफ स्टेशन बना रहे हैं प्लान, तो irctc लाया है गोवा के लिए टूर पैकेज 7
गोवा टूर पैकेज का नाम

दरअसल आईआरसीटीसी के गोवा टूर पैकेज का नाम Goa Special (SZBG11A) है. इस पैकेज में आपको कुल 5 रात और 6 दिन गोवा घूमने का मौका मिलेगा.

Undefined
क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए आउट ऑफ स्टेशन बना रहे हैं प्लान, तो irctc लाया है गोवा के लिए टूर पैकेज 8
कब हो रही गोवा टूर पैकज की शुरुआत

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज की शुरुआत 7 दिसंबर 2023 को तमिलनाडु के तेनकासी से हो रही है. जी हां आपने सही सुना है. खास बात यह है कि अगर आप इस टूर पैकेज का लाभ उठाते हैं तो खाने-पीने से लेकर ठहरने की चिंता करने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

Also Read: Best Tourist Places In India: भारत में घूमने के लिए बेस्ट जगहें कौन सी हैं? सिर्फ एक नजर में यहां जानें
Undefined
क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए आउट ऑफ स्टेशन बना रहे हैं प्लान, तो irctc लाया है गोवा के लिए टूर पैकेज 9

IRCTC द्वारा आपको मॉर्निंग टी, ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर से लेकर ठहरने के लिए होटल की सुविधा जी जाए. बता दें कि गोवा के इस टूर पैकेज में आपको भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन से यात्रा कराई जाएगी.

Undefined
क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए आउट ऑफ स्टेशन बना रहे हैं प्लान, तो irctc लाया है गोवा के लिए टूर पैकेज 10
जानें किराया

बात करें गोवा टूर पैकेज के किराए की तो इसमें अगर आप अकेले यात्रा इकोनॉमी कैटेगरी से कर रहे हैं तो प्रति व्यक्ति 11,750 रुपए किराया देना होगा. कंफर्ट कैटेगरी में प्रति व्यक्ति किराया 19,950 रुपए किराया है.

Also Read: Christmas 2023: क्रिसमस के लिए बेस्ट है मनाली, यहां आपको मिलेगा पार्टी का डबल डोज, जल्द बना लें घूमने का प्लान
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें