17.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeबिहारपटनाPHOTOS: स्पाइडरमैन नहीं ये पटना की ट्रेन में बैठ रहे यात्री हैं, शौचालय में भी सफर करने की मजबूरी...

PHOTOS: स्पाइडरमैन नहीं ये पटना की ट्रेन में बैठ रहे यात्री हैं, शौचालय में भी सफर करने की मजबूरी देखिए..

Bihar Train News: छठ के बाद अपने काम पर वापस लौटने वाले प्रवासी बिहारियाें की भीड़ पटना जंक्शन समेत अन्य प्रमुख स्टेशनों पर उमड़ रही है. पटना की ट्रेनों में रोजाना यात्रियों की अप्रत्याशित भीड़ उमड़ रही है. गुरुवार को पटना जंक्शन की ट्रेनों का देखिए हाल..

Undefined
Photos: स्पाइडरमैन नहीं ये पटना की ट्रेन में बैठ रहे यात्री हैं, शौचालय में भी सफर करने की मजबूरी देखिए.. 11

Bihar Train News: छठ महापर्व के बाद बिहार से वापस लौटने वाले प्रवासियों की भीड़ स्टेशनों पर उमड़ रही है. पटना जंक्शन पर भी इन दिनों बड़ी तादाद में रेल यात्री पहुंच रहे हैं.

Undefined
Photos: स्पाइडरमैन नहीं ये पटना की ट्रेन में बैठ रहे यात्री हैं, शौचालय में भी सफर करने की मजबूरी देखिए.. 12

Bihar Train News: ट्रेनों के जरिए लोग अपने काम पर लौट रहे हैं. वहीं इसके लिए काफी मशक्कत करना पड़ रहा है. प्लेटफॉर्म पर उमड़ रही भीड़ से बचने के लिए कई यात्री जान जोखिम में डालकर दूसरी ओर की गेट से ट्रेन में घुसने का प्रयास करते दिखते हैं.

Undefined
Photos: स्पाइडरमैन नहीं ये पटना की ट्रेन में बैठ रहे यात्री हैं, शौचालय में भी सफर करने की मजबूरी देखिए.. 13

Bihar Train News: पटना जंक्शन से खुलने और यहां से गुजरने वाली सभी ट्रेनें पैक हैं. अगले दो हफ्ते तक किसी भी ट्रेन में जगह नहीं है. यह नजारा गुरुवार को पटना जंक्शन पर देखने को मिला जब प्लेटफॉर्म नंबर एक व चार पर यात्रियों की भीड़ ट्रेन में घुसने के लिए उमड़ पड़ी.

Undefined
Photos: स्पाइडरमैन नहीं ये पटना की ट्रेन में बैठ रहे यात्री हैं, शौचालय में भी सफर करने की मजबूरी देखिए.. 14

Bihar Train News: मेन गेट पर जब भीड़ उमड़ी रही तो लोग खिड़की के सहारे अंदर प्रवेश करने से भी पीछे नहीं हट रहे थे. आपातकालीन खिड़की के जरिए लोग अंदर जाने की कोशिश कर रहे थे.

Undefined
Photos: स्पाइडरमैन नहीं ये पटना की ट्रेन में बैठ रहे यात्री हैं, शौचालय में भी सफर करने की मजबूरी देखिए.. 15

Bihar Train News: बिहार से बाहर जाने वाली सभी ट्रेनों में सीटें इन दिनों फुल है. पटना जंक्शन पर जब ट्रेन रूकी तो इसमें नीचे चलने की जगह, बोगी के गेट, खिड़की और टॉयलेट भी फुल थे.

Undefined
Photos: स्पाइडरमैन नहीं ये पटना की ट्रेन में बैठ रहे यात्री हैं, शौचालय में भी सफर करने की मजबूरी देखिए.. 16

Bihar Train News: प्लेटफॉर्म नंबर चार पर 12367 विक्रमशिला एक्सप्रेस व प्लेट फॉर्म एक नंबर पर खड़ी पटना- एर्णाकुलम एक्सप्रेस का नजारा कुछ ऐसा था कि लोग किसी तरह किसी भी कोने में खड़े भी हो जाने के लिए जद्दोजहद कर रहे थे.

Undefined
Photos: स्पाइडरमैन नहीं ये पटना की ट्रेन में बैठ रहे यात्री हैं, शौचालय में भी सफर करने की मजबूरी देखिए.. 17

Bihar Train News: गुरुवार को पटना जंक्शन पर आकर ठहरी एक ट्रेन की यह तस्वीर है. लोग स्पाइडरमैन की तरह रेंगकर सीट के ऊपर सामानों के बीच भी जगह ढूंढते नजर आए.

Undefined
Photos: स्पाइडरमैन नहीं ये पटना की ट्रेन में बैठ रहे यात्री हैं, शौचालय में भी सफर करने की मजबूरी देखिए.. 18

Bihar Train News: लोग जान जोखिम में डालकर भी यात्रा कर रहे हैं. ट्रेनों में सीटें नहीं मिल पा रही हैं लेकिन उसके बाद भी अगर कहीं कोई गुंजाइस दिख रही है तो उसी जगह बैठकर लोग सफर कर रहे हैं.

Undefined
Photos: स्पाइडरमैन नहीं ये पटना की ट्रेन में बैठ रहे यात्री हैं, शौचालय में भी सफर करने की मजबूरी देखिए.. 19

Bihar Train News: गुरुवार को पटना जंक्शन पर आकर रूकी विक्रमशिला एक्सप्रेस में यात्रियों की भीड़ इतनी अधिक थी कि सीटों से 10 गुना अधिक पैसेंजर पहले से बैठे थे. जिनका टिकट कंफर्म था वो लोग भी अपनी सीट तक नहीं पहुंच पा रहे थे. शौचालय में भी खड़े रहकर लोग यात्रा करने पर मजबूर दिखे.

Undefined
Photos: स्पाइडरमैन नहीं ये पटना की ट्रेन में बैठ रहे यात्री हैं, शौचालय में भी सफर करने की मजबूरी देखिए.. 20

Bihar Train News: मगध एक्सप्रेस, संपूर्णक्रांति, श्रमजीवी, राजेंद्र नगर-एलटीटी, बुद्ध पूर्णिमा, संघमित्रा, समेत कई ट्रेनों में भी वही हाल देखने को मिला. भीड़ अधिक होने के कारण कई लोगों की ट्रेन भी छूट गयी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें