26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bigg Boss में शुरू हुई हर लवस्टोरी नहीं होती है फेक, कुछ रिश्ते हो जाते हैं FOREVER, देखें पावर कपल की लिस्ट

बिग बॉस 17 एक बार फिर से शुरू होने वाला है. शो को लेकर दर्शकों में काफी बज है. फैंस ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि कौन से कंटेस्टेंट सीजन का हिस्सा होंगे. वहीं कौन सी जोड़ी अपना लव एंगल दिखाएगी. इससे पहले आईये जानते हैं अब तक बिग बॉस में शुरू हुई कौन सी लवस्टोरी अब भी कायम है.

Undefined
Bigg boss में शुरू हुई हर लवस्टोरी नहीं होती है फेक, कुछ रिश्ते हो जाते हैं forever, देखें पावर कपल की लिस्ट 7

बिग बॉस में हर साल प्रतियोगी लोगों का दिल जीतने के लिए आते हैं. हालांकि, घर के अंदर रहते-रहते उन्हें किसी से प्यार हो जाता है और वे नेशनल टेलीविजन पर इसका इजहार भी करते हैं. सलमान खान के शो में कई ऐसी लव स्टोरी शुरू हुई, जिन्हें फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया और वो अबतक एक दूसरे के साथ हैं. इसमें तेजस्वी प्रकाश- करण कुंद्रा, हिमांशी खुराना-आसिम रियाज़ जैसे स्टार्स का नाम शामिल है.

Undefined
Bigg boss में शुरू हुई हर लवस्टोरी नहीं होती है फेक, कुछ रिश्ते हो जाते हैं forever, देखें पावर कपल की लिस्ट 8

प्रिंस नरूला- युविका चौधरी

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी बिग बॉस 9 में एक दूसरे से मिले थे. घर के अंदर ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. शो के बाहर उनका रिश्ता परवान चढ़ा और उन्होंने 2018 में शादी कर ली. प्रिंस और युविका अपने यूट्यूब व्लॉग्स और सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को अपनी प्यारी नोक-झोंक और मजेदार समय के बारे में बताते रहते हैं.

Undefined
Bigg boss में शुरू हुई हर लवस्टोरी नहीं होती है फेक, कुछ रिश्ते हो जाते हैं forever, देखें पावर कपल की लिस्ट 9

जैस्मिन भसीन- अली गोनी

बिग बॉस के घर के अंदर एक-दूसरे से प्यार करने से पहले जैस्मीन और एली सबसे अच्छे दोस्त थे. जैस्मीन ने शो में प्रवेश किया और अपने चुलबुले अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया. हालांकि, जब जैस्मीन अपने सबसे निचले स्तर पर थी, तब अली ने भी शो में प्रवेश करने का फैसला किया. एक-दूसरे के प्रति उनकी भावनाएं दर्शकों के सामने बिल्कुल स्पष्ट थीं और बाद में वे दोनों एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का खुलकर इजहार करने लगे. जैस्मीन और अली भी बिग बॉस की जोड़ियों में से एक हैं, जो अभी भी मजबूत चल रही हैं.

Undefined
Bigg boss में शुरू हुई हर लवस्टोरी नहीं होती है फेक, कुछ रिश्ते हो जाते हैं forever, देखें पावर कपल की लिस्ट 10

तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा

टीवी की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की मुलाकात बिग बॉस 15 के घर के अंदर हुई थी. भले ही वे एक-दूसरे को पहले से जानते थे, लेकिन वास्तव में वे दोस्त नहीं थे. शुरुआत में उन्हें एक-दूसरे में एक दोस्त मिला और उन्हें लगातार एक-दूसरे का समर्थन करते देखा गया. हालांकि, शो ने उनके बंधन में चमत्कार किया और वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. शो को प्रसारित हुए दो साल से अधिक समय हो गया है और यह जोड़ी अभी भी मजबूत बनी हुई है.

Undefined
Bigg boss में शुरू हुई हर लवस्टोरी नहीं होती है फेक, कुछ रिश्ते हो जाते हैं forever, देखें पावर कपल की लिस्ट 11

पवित्रा पुनिया-एजाज खान

बिग बॉस 14 में पवित्रा पुनिया एजाज खान से मिली थी. शो में ही दोनों एक दूसरे से लड़ते-लड़ते कब करीब आ गए पता भी नहीं चला. कपल ने घर में अपने प्यार का इजहार किया और आज दोनों की सगाई हो चुकी है.

Undefined
Bigg boss में शुरू हुई हर लवस्टोरी नहीं होती है फेक, कुछ रिश्ते हो जाते हैं forever, देखें पावर कपल की लिस्ट 12

हिमांशी खुराना-आसिम रियाज

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ एक और बिग बॉस जोड़ी हैं, जो अभी भी साथ हैं. हिमांशी ने बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया था. पहली नजर में ही आसिम को हिमांशी से प्यार हो गया था. दोनों ने फिनाले के समय एक दूसरे संग अपने प्यार का इजहार किया और आज दोनों एक दूसरे के साथ हैं और अक्सर कपल गोल्स देते नजर आते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें