34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुलाकात से सीखे पाकिस्तान

पाकिस्तान में मृत्युदंड की सजा पाये भारतीय नौसेना के पूर्व अफसर जाधव की उनकी मां और पत्नी से शीशे की दीवार खड़ी कर इंटरकॉम से बात करायी गयी. पाकिस्तान मानवता का दुश्मन कैसे है, यह दुनिया को इस मुलाकात के तरीके से अब अच्छी तरह से पता चल गया है. जो मानवता के दुश्मन हैं, […]

पाकिस्तान में मृत्युदंड की सजा पाये भारतीय नौसेना के पूर्व अफसर जाधव की उनकी मां और पत्नी से शीशे की दीवार खड़ी कर इंटरकॉम से बात करायी गयी. पाकिस्तान मानवता का दुश्मन कैसे है, यह दुनिया को इस मुलाकात के तरीके से अब अच्छी तरह से पता चल गया है.
जो मानवता के दुश्मन हैं, उनसे मानवता की अपेक्षा करना ही भूल है. दुनिया के दबाव में आकर ही पाकिस्तान ने इस मुलाकात की इजाजत दी थी. हमें गर्व है उस मां और पत्नी पर, जिन्होंने हिम्मत न हारते हुए मुलाकात कर अपने रिश्ते का परिचय दिया.
मुंबई में आतंकी हमला करने वाला पाकिस्तानी आतंकवादी कसाब भारत के हिरासत में था, तब न तो पाकिस्तान ने उसे अपना माना, न उस देश से उससे यहां कोई मिलने आया. रिश्ते का परिचय किस तरह दिया जा सकता है, यह पाकिस्तान को इस मुलाकात से सीखना चाहिए.
जयेश राणे, ई-मेल से.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें