38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: जब भाजपा विधायक ने सरेआम लगायी महिला आईपीएस को फटकार, जानिये फिर क्या हुआ आगे…

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में भाजपा के एक विधायक की ओर से महिला आईपीएस को सरेआम फटकार लगाने की चर्चा जोरों पर है. भाजपा के विधायक ने करीमनगर में शराब की दुकानों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों के बीच महिला आईपीएस अधिकारी को फटकार लगायी, जिससे […]

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में भाजपा के एक विधायक की ओर से महिला आईपीएस को सरेआम फटकार लगाने की चर्चा जोरों पर है. भाजपा के विधायक ने करीमनगर में शराब की दुकानों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों के बीच महिला आईपीएस अधिकारी को फटकार लगायी, जिससे वह मौके पर ही फफक-फफक कर रोने लगीं. प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि संबंधित महिला आईपीएस ने उन्हें प्रदर्शनस्थल से जबरन हटाने के दौरान एक महिला की पिटाई की और एक बुजुर्ग को घसीटा है. इस मामले के बाद ही भाजपा के स्थानीय विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने मौके पर ही उनकी जमकर खिंचाई कर दी.

VIDEO : भाजपा विधायक का विवादित बयान, बोले, गोहत्या करने वालों के तुड़वा दूंगा हाथ-पैर

गौरतलब है कि इसके पहले बुंदेलखंड इलाके में तैनात महिला आईपीएस अधिकारी चारू निगम का इलाके के माफियाओं और अपराधियों में खौफ बना हुआ था. बुंदेलखंड में उनकी पोस्टिंग सरकारी सेवा की पहली पोस्टिंग थी, जिसमें उन्होंने अपराधियों पर नकेल कसने में कोई कसर बाकी नहीं रखी थी.

VIDEO: बसपा विधायक की दबंगई, टोल टैक्स प्लाजा कर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा…

भाजपा विधायक अग्रवाल ने महिला पुलिस अधिकारी से सवाल करते हुए कहा कि उन्होंने भीड़ के साथ ऐसा बर्ताव क्यों किया, जबकि राज्य सरकार का आदेश है कि घनी बस्तियों में शराब की दुकान नहीं चलेगी. बातचीत के दौरान ही महिला अधिकारी रुमाल निकालकर आंसू पोंछने लगीं.

भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, ‘अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करनेवालों का कर देंगे सिर कलम’

वहीं, महिला आईपीएस अधिकारी चारू निगम का आरोप है कि भाजपा विधायक ने सार्वजनिक रूप से उनकी फटकार लगायी है. गोरखनाथ क्षेत्र की क्षेत्राधिकारी चारू ने कह कि विधायक ने मेरे साथ बदसलूकी की और वह यह भूल गये कि वह एक महिला पुलिस अधिकारी से बात कर रहे हैं. तस्वीरों में आंसू पोंछते दिखाये जाने के बारे में उन्होंने कहा कि वह रोयीं नहीं, बल्कि जब वरिष्ठ अधिकारी ने उनका समर्थन किया तो वह भावुक हो उठी थीं.

https://www.youtube.com/watch?v=_yWLzOf3jac

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें