29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूंजीवादी व्यवस्था के खिलाफ जारी रहेगी जंग

अखिल भारतीय किसान महासभा ने किया फ्लैग मार्च बिदुपुर : मजदूर दिवस पर अखिल भारतीय किसान महासभा ने फ्लैग मार्च किया. सैकड़ों किसान-मजदूर कार्यकर्ताओं के साथ मजदूरों के हक व अधिकार की लड़ाई में शहीद मजदूरों को श्रद्धांजलि दी. बाद में प्रखंड के मंझौली गांव में एक सभा का आयोजन किया गया. सभा को संबोधित […]

अखिल भारतीय किसान महासभा ने किया फ्लैग मार्च

बिदुपुर : मजदूर दिवस पर अखिल भारतीय किसान महासभा ने फ्लैग मार्च किया. सैकड़ों किसान-मजदूर कार्यकर्ताओं के साथ मजदूरों के हक व अधिकार की लड़ाई में शहीद मजदूरों को श्रद्धांजलि दी. बाद में प्रखंड के मंझौली गांव में एक सभा का आयोजन किया गया. सभा को संबोधित करते हुए किसान महासभा के प्रदेश अध्यक्ष विशेश्वर प्रसाद यादव ने कहा कि मजदूरों की शहादत व्यर्थ नहीं जायेगी. पूंजीवादी व्यवस्था के खिलाफ जंग सदैव जारी रहेगी.
मजदूर को उचित अधिकार मिल कर रहेगा. उन्होंने कहा कि मजदूरों की मेहनत एवं खून पसीने से पूंजीवादी दिन-दूनी रात-चौगुनी तरक्की करते हैं. लेकिन मजदूर तबाही एवं गरीबी का दंश झेलता है. उन्होंने मजदूरों को सरदार भगत सिंह, बाबा साहेब आंबेडकर से प्रेरणा लेने की सलाह दी.
आरएसएस और भाजपा को डॉ अांबेडकर का विरोधी करार दिया. उन्होंने कहा भाजपा सरकार गरीब मजदूरों की नहीं, पूंजीवादी व करोड़पतियों की है. सभा के कार्यक्रम को संबोधित करनेवालों में महासभा के जिला सचिव अरविंद कुमार चौधरी, प्रखंड के जिला सचिव अरविंद कुमार चौधरी, प्रखंड सह सचिव अरविंद ठाकुर, अजय कुमार, वीरा राय, गुलाब चंद सिंह समेत अन्य शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें