Advertisement

tv

  • Feb 22 2019 7:59AM

पुलवामा आतंकी हमला: सिद्धू की फिल्‍म सिटी मुंबई में इंट्री बैन

पुलवामा आतंकी हमला: सिद्धू की फिल्‍म सिटी मुंबई में इंट्री बैन

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले को लेकर दिये गये बयान से नवजोत सिंह सिद्धू मुश्किल में पड़ गये हैं. उन्‍हें कपिल शर्मा के शो से बाहर होना पड़ा है और सोशल मीडिया पर भी उनकी जमकर फजीहत हुई. अब खबरें हैं कि द कपिल शर्मा शो से बाहर होने के बाद अब फिल्‍म सिटी मुंबई में भी उनकी इंट्री पर बैन लगाया गया है. यह फैसला फेडरेशन ऑफ वेस्‍टर्न सिने इम्‍पलॉयी (FWICE) ने लिया है. FWICE ने फिल्‍म सिटी मैनेजमेंट को एक पत्र भेजकर सिद्धू के फिल्‍म सिटी में इंट्री पर रोक लगाने की मांग की है.

FWICE ने गोरेगांव के दादा साहेब फाल्‍के फिल्‍म सिटी के प्रबंध निदेशक को एक पत्र लिखा है. पत्र में कहा गया है कि वह अपने स्‍टूडियो में सिद्धू और पाकिस्‍तानी कलाकारों और गायकों के प्रवेश पर पूरी तरह रोक लगायें और उन्‍हें शूटिंग करने की अनुमति न दें.

बता दें कि FWICE में कुल 29 यूनियन हैं जिसके सदस्‍यों की संख्‍या लाखों में हैं. वहीं दूसरी तरफ अशोक पंडित ने सलमान खान को ट्वीट के जरिये कहा है कि वो सिद्धू को अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर कर दे. दरअसल बताया जा रहा है कि सिद्धू को लेकर शो के निर्माताओं ने आखिरी फैसला नहीं लिया है. पिछले दिनों कहा जा रहा था कि सिद्धू की जगह शो में अर्चना पूरन सिंह को ले लिया गया है, लेकिन सह टेम्परेरी रिप्लेसमेंट था.

यहां भी पढ़ें : पुलवामा आतंकी हमला : नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में उतरे कपिल शर्मा, कही ये बात

मीडिया रिपोर्ट्स के कहा गया कि, चूंकि सिद्धू बाहर जानेवाले थे, इसलिए दो एपिसोड के लिए अर्चना पूरन सिंह को शो में बुलाया गया है. कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक ने भी अपने एक बयान में कहा था कि उन्‍होंने अर्चना पूरन सिंह के साथ कुछ एपिसोड की शूटिंग की है. वे इस शो में कब तक रहेंगी इसका फैसला तो चैनल ही कर सकता है.

यहां भी पढ़ें : सिद्धू का समर्थन कर बुरे फंसे कपिल शर्मा, अब कृष्‍णा अभिषेक ने कह दी ये बात

दरअसल, पुलवामा हमले के बाद सिद्धू ने कहा था, ‘‘कुछ लोगों के लिए क्या आप पूरे देश को जिम्मेदार ठहरा सकते है और क्या आप किसी व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा सकते हो?' सिद्धू की यह बातें लोगों को पसंद नहीं आई और वे भड़क गये. इसके बाद यह मांग जोर पकड़ने लगी कि शो से सिद्धू को बाहर नहीं किया गया तो कपिल शर्मा के शो को बॉयकॉट कर दिया जायेगा.

Advertisement

Comments

Advertisement