33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 11: इन कंटेस्‍टेंट की क्‍लास ले सकते हैं सलमान, चेतावनी के बावजूद कर रहे हैं ऐसी हरकत

‘बिग बॉस 11’ हंगामों का गढ़ बना चु‍का है. सलमान खान के बार-बार नसीहत देने के बाद भी घरवाले एकदूसरे पर पर्सनल कमेंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं. सलमान ने पिछले एपिसोड में ही सभी घरवालों को चेतावनी दी थी कि अगर कोई किसी पर पर्सनल कमेंट या उसके परिवार के बारे में […]

‘बिग बॉस 11’ हंगामों का गढ़ बना चु‍का है. सलमान खान के बार-बार नसीहत देने के बाद भी घरवाले एकदूसरे पर पर्सनल कमेंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं. सलमान ने पिछले एपिसोड में ही सभी घरवालों को चेतावनी दी थी कि अगर कोई किसी पर पर्सनल कमेंट या उसके परिवार के बारे में कुछ बोलते दिखा तो वे खुद उसे घर से बाहर कर देंगे. इस बार घर से बेघर होने की तलवार शिल्‍पा शिंदे के पर लटक सकती है.

शिल्‍पा, विकास गुप्‍ता को परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. पिछले दिनों विकास, शिल्‍पा की हरकतों से इतना परेशान हो गये कि उन्‍होंने घर से भागने की कोशिश की. इतना ही नहीं उन्‍होंने बिग बॉस से साफ तौर पर कह दिया कि वो शो छोड़ना चाहते हैं और इसके लिए वे 2 करोड़ रुपये की पैनल्‍टी भरने के लिए भी तैयार है.

दरअसल, शिल्‍पा ने कालकोठरी में बंद विकास को परेशान करते हुए उनपर पर्सनल कमेंट कर डाला. जिसके बाद उन्‍हें बिग बॉस ने कन्‍फेशन रूम में बुलाकर उन्‍हें पर्सनल कमेंट करने के लिए कहा. लेकिन इसके बाद भी शिल्‍पा लगातार विकास को कमेंट करने लगी. इसके बाद परेशान होकर विकास ने घर से भागने की कोशिश की. ऐसे में हो सकता है कि आज वीकेंड के वार में शो के होस्‍ट शिल्‍पा को उनकी इस हरकत के लिए उनकी क्‍लास लें.

वहीं विकास भी सलमान के गुस्‍से का भागी बन सकते हैं. क्‍योंकि वे बिग बॉस के मना करने के बाद भी बार-बार कालकोठरी से भागने की कोशिश कर रहे हैं. उन्‍होंने लगातार दूसरी बार शो से भागने की कोशिश की है. इसके अलावा आकाश ददलानी और अर्शी खान भी सलमान के निशाने पर आ सकते हैं. दरअसल आकाश, शिल्‍पा के साथ मिलकर विकास को परेशान कर रहे थे, जिसके कारण उनकी और प्रियांक की लड़ाई हो गई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें