29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फेसबुक पर फर्जी आइडी बना युवती को करता था परेशान, हुआ गिरफ्तार

घाटशिला. युवती को आपत्तिजनक तस्वीरें व कमेंट्स पोस्ट की, थाने में शिकायत पुलिस ने टाटानगर स्टेशन में बुलाकर दबोचा आरोपी जमशेदपुर के परसुडीह निवासी सुदीप राय घाटशिला : परसुडीह (जमशेदपुर) के युवक सुदीप राय ने सोशल साइट (फेसबुक) पर पूजा के नाम से फेक (फर्जी) आइडी बनाकर घाटशिला की एक युवती को आपत्तिजनक तस्वीर व […]

घाटशिला. युवती को आपत्तिजनक तस्वीरें व कमेंट्स पोस्ट की, थाने में शिकायत

पुलिस ने टाटानगर स्टेशन में बुलाकर दबोचा
आरोपी जमशेदपुर के परसुडीह निवासी सुदीप राय
घाटशिला : परसुडीह (जमशेदपुर) के युवक सुदीप राय ने सोशल साइट (फेसबुक) पर पूजा के नाम से फेक (फर्जी) आइडी बनाकर घाटशिला की एक युवती को आपत्तिजनक तस्वीर व कमेंट्स किया. इस मामले में घाटशिला पुलिस ने बुधवार को आरोपी को टाटानगर स्टेशन से गिरफ्तार किया. इस संबंध में युवती ने घाटशिला थाने में लिखित शिकायत की थी. बुधवार को आरोपी सुदीप को घाटशिला थाना लाया गया. युवती के बयान पर धारा 354 (डी), 506 और 509 व आइटी एक्ट 2000 की धारा 67 (ए) के तहत प्राथमिकी दर्ज हुई. पुलिस आरोपी को जेल भेजने की तैयारी में है.
मोबाइल में कई आपत्तिजनक तस्वीरें मिलीं :आरोपी अकसर युवती को तंग करता था. उसने कई आपत्तिजनक तस्वीरें व कमेंट्स किया था. पुलिस ने युवक के मोबाइल की जांच की. इसमें कई आपत्तिजनक तस्वीर मिली. घाटशिला के एसडीपीओ राजेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि युवक बदमाश किस्म का है. उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.
जाल बिछाकर पुलिस ने पकड़ा
पुलिस ने बुधवार को युवक को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. उक्त युवती की मदद से आरोपी को टाटानगर स्टेशन पर बुलाया. यहां पहले से तैयार पुलिस ने उसे घेर लिया. हालांकि आरोपी ने पहले भागने का प्रयास किया. इसमें असफल रहने पर सादे ड्रेस में पहुंची पुलिस पर गंभीर आरोप लगाने लगा. यह कहते हुए लोगों को जुटा लिया. हालांकि पुलिस ने उसे दबोच लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें