36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमी संग मिल बहू ने सास को मार डाला, ससुर के भी मिलीभगत की आशंका

सारण (एकमा):बिहारमें सारणकेएकमामें स्थानीय थाना क्षेत्र स्थित रसूलपुर मठिया चट्टी पर एक बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही सास की गला दबाकर हत्या कर दी. थानाध्यक्ष रामसेवक राउत ने गुप्त सूचना पाते ही शव को ठिकाने लगाने ले जा रहे परिजनों पर धावा बोलते हुए शव को बरामद कर लिया और तत्काल […]

सारण (एकमा):बिहारमें सारणकेएकमामें स्थानीय थाना क्षेत्र स्थित रसूलपुर मठिया चट्टी पर एक बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही सास की गला दबाकर हत्या कर दी. थानाध्यक्ष रामसेवक राउत ने गुप्त सूचना पाते ही शव को ठिकाने लगाने ले जा रहे परिजनों पर धावा बोलते हुए शव को बरामद कर लिया और तत्काल पुलिसिया कार्रवाई करते हुए बहु प्रियंका देवी, प्रेमी पिंटू गिरि, 65 वर्षीया मृतका धर्मावती देवी के पति राम विनोद गिरि को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दिया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि रामविनोद गिरि के एकमात्र मंदबुद्धि पुत्र मनमोहन उर्फ सोनू की शादी दस साल पूर्व सीवान जिले के पिपरिया जामा बाजार निवासी प्रियंका कुमारी से हुई थी. जिनसे दो पुत्र भी हैं. धन संपत्ति की लालच में लड़की ने मंदबुद्धि लड़के से शादी कर ली. फिर भी अपने रिश्ते के फुफेरा भाई सीवान जिले के पचरूखी थाना के पगुरा मठिया गांव निवासी पिंटू गिरि के साथ अपना आशिकी संबंध बनाए रखा. जिसे मृतका धर्मावती देवी ने विरोध किया. परिणाम स्वरूप उनकी हत्या कर दी गयी.

सूत्रों की मानें तो इसके पूर्व भी धर्मावती को मारने के लिए जहर दिया गया था. इस संबंध में मृतका के पति रामविनोद गिरि की संदिग्ध भूमिका की भी चर्चा है. जिसे भी पुलिस जांच करने में जुटी है कि उनके द्वारा घटना को क्यों छुपाया जा रहा था. पुलिसिया पूछताछ में गिरफ्तार बहू और उसके आशिक भाई ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. मृतका के भाई रिविलगंज थाना क्षेत्र के गोदना मठिया निवासी कौशल भारती के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें