36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलेबिरा उपचुनाव में जीत के बाद बोले सुबोधकांत- कांग्रेस के प्रति बढ़ते भरोसे की हुई जीत

– कोलेबिरा में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने जताया आभार – कहा, आनेवाले लोस और विस चुनाव में यही परिणाम दोहराये जायेंगे रांची : कोलेबिरा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी नमन विक्सल कोंगाड़ी की जीत को पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोधकांत सहाय ने पार्टी के नेतृत्व और नीतियों […]

– कोलेबिरा में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने जताया आभार

– कहा, आनेवाले लोस और विस चुनाव में यही परिणाम दोहराये जायेंगे

रांची : कोलेबिरा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी नमन विक्सल कोंगाड़ी की जीत को पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोधकांत सहाय ने पार्टी के नेतृत्व और नीतियों के प्रति जनता के बढ़ते भरोसे का प्रतीक बताया है. श्री सहाय प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के संयोजक हैं और उन्होंने कोलेबिरा इलाके में लगातार कैंप कर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में सघन अभियान चलाया था.

श्री सहाय ने कहा कि नमन विक्सल कोंगाड़ी जमीन से जुड़े कांग्रेस के समर्पित सिपाही हैं. कोलेबिरा की जनता ने उन्हें झारखंड विधानसभा में भेजकर पूरे राज्य को यह संदेश दे दिया है कि कांग्रेस की अगुवाई में परिवर्तन की लहर शुरू हो चुकी है. आगामी लोकसभा और विधानसभा के चुनावों में भी यही परिणाम दोहराये जाने वाले हैं.

उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य की भारतीय जनता पार्टी की सरकार से लोगों का अब पूरी तरह मोहभंग हो चुका है. भाजपा ने महज लफ्फाजी करके पूरे देश को गुमराह किया है, लेकिन अब लोग उसकी हकीकत से वाकिफ हो चुके हैं.

श्री सहाय ने कहा कि जेल में बंद सजायाफ्ता एनोस एक्का अपनी पत्नी और झारखंड पार्टी की प्रत्याशी के लिए खौफ का जो कारोबार चला रहे थे, जनता ने उसे पूरी तरह नकार दिया है. उन्होंने कोलेबिरा क्षेत्र की समस्त जनता के प्रति कांग्रेस पार्टी की ओर से आभार व्यक्त किया है.

उल्‍लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार नमन विक्सल कोंगारी कुल 40343 मत प्राप्त कर अपने निकटतम भाजपा प्रत्याशी बसंत सोरेंग को 9658 मत के अंतर से पराजित कर दिया. एनोस एक्‍का की पार्टी झारखंड पार्टी को जनता ने पूरी तरह नकार दिया और उनकी पत्‍नी मेनोन एक्‍का चौथे नंबर पर रहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें