25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : सुरक्षित, समयबद्ध रेल सेवा देना हमारी प्राथमिकता : डीआरएम

पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार पत्रकारों से रूबरू हुए नये डीआरएम रांची : डीआरएम नीरज अंबष्ठ ने कहा कि मेरा लक्ष्य संरक्षित, सुरक्षित, समयबद्धता व ग्राहक हितैषी रेल सेवा प्रदान करना है. उक्त बातें उन्होंने सोमवार को डीआएम ऑफिस में पत्रकारों से कही. उन्होंने कहा कि ट्रेनों में यात्रियों का अच्छा खाना, स्वच्छ […]

पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार पत्रकारों से रूबरू हुए नये डीआरएम
रांची : डीआरएम नीरज अंबष्ठ ने कहा कि मेरा लक्ष्य संरक्षित, सुरक्षित, समयबद्धता व ग्राहक हितैषी रेल सेवा प्रदान करना है. उक्त बातें उन्होंने सोमवार को डीआएम ऑफिस में पत्रकारों से कही.
उन्होंने कहा कि ट्रेनों में यात्रियों का अच्छा खाना, स्वच्छ पानी, शौचालय, बेड रोल, महिला सुरक्षा पर विशेष ध्यान रहेगा. डिवीजन से अधिक से अधिक राजस्व मिले इसके लिए लोडिंग बढ़ाने का प्रयास होगा. वह जल्द ही इस बाबत बैठक करेंगे. राज्य में चल रही रेल परियोजनाएं समय पर पूरा हो इस पर विशेष ध्यान रहेगा.
रांची से टाटानगर के बची नयी ट्रेन कब से चलेगी के सवाल पर कहा : अगस्त के पहले सप्ताह में इस ट्रेन के शुरू होने की संभावना है. हटिया-संकी लाइन पर कहा कि एनजीटी के गाइडलाइन व बोर्ड के आदेश के बाद इस लाइन पर ट्रेन सेवा शुरू होगी. आइआरसीटीसी को बेस किचेन के लिए जमीन देने के सवाल पर कहा कि इसकी प्रक्रिया पूरी हो गयी है. जमीन चिह्नित कर ली गयी है.
जल्द ही आइआरसीटीसी को हैंडओवर कर दी जायेगी. रामगढ़ में रेल नीर प्लांट लगाने के सवाल पर कहा कि वह कोल इंडिया व सीसीएल के सीएमडी से बात करेंगे और जो भी समस्या है, उसे दूर करने का प्रयास करेंगे. स्टेशन पर दुकानदारों द्वारा समान लेने पर बिल नहीं देने पर कहा कि जगह-जगह पर इसके लिए पोस्टर लगाये जायेंगे और लोगों को जागरूक किया जायेगा. इस अवसर पर एडीआरएम अजीत सिंह यादव, एम पंडित, सीपीआरओ नीरज कुमार, सीनियर डीसीएम अवनीश कुमार सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें