34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा कार्यकारिणी में शाह के टास्क व योजनाओं की होगी समीक्षा, पर जयंत के मंच पर नहीं पहुंचे मंत्री

रांची : दो दिन बाद झारखंड की राजधानी रांची में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य कार्यकारिणी की बैठक होनी है. बैठक के एजेंडे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का ‘मिशन 2019’ सबसे ऊपर है. 16 अक्तूबर को होनेवालीकार्यकारिणीकी बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत सभी मंत्री, सांसद, विधायक […]

रांची : दो दिन बाद झारखंड की राजधानी रांची में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य कार्यकारिणी की बैठक होनी है. बैठक के एजेंडे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का ‘मिशन 2019’ सबसे ऊपर है. 16 अक्तूबर को होनेवालीकार्यकारिणीकी बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत सभी मंत्री, सांसद, विधायक और नेता जुटेंगे.

झारखंड सरकार ने प्रधानमंत्री को भेजी रिपोर्ट, वर्षों से लंबित दर्जन भर केंद्रीय योजनाओं पर शुरू हुआ काम

बताया गया है कि इस दिन होनेवाली सत्ताधारी दल की कार्यकारिणीकी बैठक मेंराष्ट्रीयअध्यक्षअमित शाह ने प्रदेश के नेताओं को टास्क दिया था, उसकी समीक्षा की जायेगी. प्रदेश के नेताओं से कहा जायेगा कि वे गांव-गांव और घर-घर जाकर केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को बतायें.

भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक से4 दिन पहले यानी 12 अक्तूबर, 2017 को एक केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रम में जो नजारा दिखा, वह वह बिलकुल अलग था. दरअसल, हजारीबाग के भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने मोरहाबादी में ‘प्रधानमंत्री मुद्रा प्रोत्साहन अभियान’ की शुरुआत की.

झारखंड : गढ़वा में सीडीपीओ रही आरती के पास कहां से आए थे आय से 28% अधिक संपत्ति ?

अभियानके तहत लाखों रुपये के ऋण के चेक लाभुकों में बांटे गये. आश्चर्यजनक रूप से बड़े पैमाने पर आयोजित इस कार्यक्रम में प्रदेश का कोई मंत्री शामिल नहीं हुआ. स्थानीय विधायक नहीं आये. यहां तक कि प्रदेश स्तर का कोई भाजपा नेता भी प्रधानमंत्री के ‘स्टैंड अप इंडिया’ के अंतर्गत आनेवाले इस महत्वाकांक्षी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ.

सीएम इन टोक्यो : झारखंड में निवेश करने पर जापानी उद्यमियों को मिलेगा स्पेशल पैकेज

कार्यक्रम में स्टेट लेवल बैंकर्स कमेटी के चेयरमैन एके दास, झारखंड में एसएलबीसी के महाप्रबंधक प्रसाद जोशी समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे. झारखंड सरकार के वित्त सचिव (व्यय) सतेंद्रसिंह भी कार्यक्रममेंमौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें