29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा कार्यकारिणी की अगले महीने बैठक, लोकसभा चुनाव पर होगा मंथन

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गयी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक ओर जहां देश भर में किसान रैलियों को संबोधित कर रहे हैं, वहीं अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में पार्टी संगठन भी चुनावी कवायद में जुट गयी है. इसी क्रम में पार्टी अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की […]

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गयी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक ओर जहां देश भर में किसान रैलियों को संबोधित कर रहे हैं, वहीं अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में पार्टी संगठन भी चुनावी कवायद में जुट गयी है. इसी क्रम में पार्टी अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की अगले महीने बैठक करने जा रही है.

भाजपा कार्यकारिणी की अगले महीने 18 एवं 19 अगस्त को दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में बैठक होगी. यह बैठक मुख्य रूप से लोकसभा चुनाव 2019 पर केंद्रित होगी. इस बैठक में कई अहम राजनीतिक व आर्थिक प्रस्ताव पारित किये जाएंगे.

बैठक भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में होगी. इस बैठक में पार्टी के सभी बड़े चेहरे व कार्यकारिणी के सदस्य व भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री शामिल होंगे.बैठकमें 2019 के चुनाव के लिए स्पष्ट रणनीतितयकी जा सकती है.

यह खबर भी पढ़ें :

गुजरात : मोदी-राहुल का दौरा रद्द, कांग्रेस-भाजपा आमने-सामने

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें