23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चेन्नई में कमल हासन से मिले अरविंद केजरीवाल, दिया राजनीति में आने का न्योता

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नेगुरुवारको साउथ सुपरस्टार कमल हासन से मुलाकात की जिनके राजनीति में आने को लेकर राजनीतिक गलियारे में जोर-शोर से अटकलें लगायी जा रही हैं. हासन की छोटी बेटी अक्षरा आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को लेने हवाई अड्डे पहुंची थीं. केजरीवाल के साथ आप नेता संजय सिंह भी […]

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नेगुरुवारको साउथ सुपरस्टार कमल हासन से मुलाकात की जिनके राजनीति में आने को लेकर राजनीतिक गलियारे में जोर-शोर से अटकलें लगायी जा रही हैं. हासन की छोटी बेटी अक्षरा आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को लेने हवाई अड्डे पहुंची थीं.

केजरीवाल के साथ आप नेता संजय सिंह भी कमल हासन के घर चेन्नई पहुंचे. केजरीवाल और कमल हासन ने साझा प्रेस कांफ्रेंस भी की. इस दौरान कमल हासन ने कहा कि मेरे पिता के समय से ही यह घर राजनीतिक से जुड़ा रहा है. आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता से लड़ रहे हैं.

कमल हासन ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का यहां आना हमारे लिए सम्मान की बात है. उन्होंने कहा, हम करप्शन के खिलाफ लड़ने के लिए एकजुट हुए हैं. हमने मौजूदा हालात पर चर्चा की. मेरे लिए यह सीखने की बात है. इस दौरान दोनों नेताओं ने मुलाकात को अच्छा बताया.

दूसरी ओर, अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं कमल हासन का फैन रहा हूं. यह अहम है कि इस वक्त देश में जब भ्रष्टाचारऔर सांप्रदायिक चीजें उभरी हैं. हमें एक दूसरे के साथ काम करने की जरूरत है. हम दोनों ने एक दूसरे के विचारों का आदान-प्रदान किया. कमल हासनको राजनीति में आना चाहिए.

गौरतलब है कि हासन तमिलनाडु की अन्नाद्रमुक सरकार की भ्रष्टाचार सहित कई मुद्दों पर आलोचना करते रहे हैं. इसके बाद से राज्य के कुछ मंत्रियों ने उनकी निंदा शुरू कर दी है. उन्होंने कुछ समय पहले ही केरल के मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन को तिरुवनंतपुरम बुलाया था.

ऐसी अटकलें हैं कि कमल हासन राजनीति मेंशामिल हो सकते हैं. इस वजह से दोनों की मुलाकात के कई मायने निकाले जा सकते हैं.

केजरीवाल और कमल हासन की इस बैठक के पीछे आप नेता आशुतोष ने बड़ी भूमिका बतायी जाती है. हाल ही में पार्टी ने तमिलनाडु में किसानों को लेकर एक आंदोलन भी किया था.

वहीं, राजनीतिक गलियारों में अरविंद केजरीवाल की इस यात्रा को तमिलनाडु की राजनीति में आम आदमी पार्टी के कदम जमाने की एक कोशिश के रूप में देखा जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले कमल हासन वामपंथी नेताओं से भी मुलाकात कर चुके हैं लेकिन वह किस राह पर जायेंगे, यह उन्होंने अभी तक साफ नहीं किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें