28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : जमीन लिखवाने के लिए पति करता था मारपीट, पंखे से झूल कर नवविवाहिता ने दे दी जान

फुलवारीशरीफ : स्थानीय चुनौती कुआं मोहल्ले में एक महिला ने फांसी लगा कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है कि यह हत्या है या आत्महत्या. जानकारी […]

फुलवारीशरीफ : स्थानीय चुनौती कुआं मोहल्ले में एक महिला ने फांसी लगा कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है कि यह हत्या है या आत्महत्या.

जानकारी के मुताबिक, फुलवारीशरीफ के चुनौती कुआं मोहल्ले में महिला ने शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जाता है कि घटना के वक्त महिला का पति भी घर में मौजूद था. कस्टम अधिकारी की बेटी सिन्नी की शादी 11 माह पूर्व फुलवारीशरीफ के चुनौती कुआं मोहल्ला निवासी मनीष से हुई थी.

मृतका के परिजनों के मुताबिक, यह हत्या है. मृतका के परिजनों ने अपने दामाद पर आरोप लगाया कि दहेज में जमीन लिखवाने को लेकर सिन्नी के साथ कई बार मारपीट की गयी. अभी चार दिन पहले भी सुलह कराया गया था. शादी के एक वर्ष भी अभी नहीं बीते और सिन्नी की हत्या कर दी गयी. वहीं, मौके पर पहुंच कर पुलिस जांच में जुट गयी है.

पति के मुताबिक, शव पंखे से झूला मिला. जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो शव पलंग पर ही मौजूद था. बहरहाल, मामले की जांच की जा रही है कि यह हत्या है या आत्महत्या. परिजनों द्वारा हत्या का आरोप लगाने के बाद पुलिस ने मृत सिन्नी के पति मनीष को हिरासत में ले लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें