30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : बिहार सृजन घोटाले पर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने लालू को दिया करारा जवाब, 3 तलाक पर भी बोले

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा. सुशील मोदी ने बिहार विधानसभा परिसर में मीडिया से बातचीत में कहा कि सृजन घोटाले की शुरुआत 2003 से हुई. उस समय किसकी सरकार थी. गत कुछ महीनों से राजद […]

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा. सुशील मोदी ने बिहार विधानसभा परिसर में मीडिया से बातचीत में कहा कि सृजन घोटाले की शुरुआत 2003 से हुई. उस समय किसकी सरकार थी. गत कुछ महीनों से राजद के अब्दुल बारी सिद्दीकी वित्त मंत्री थे और तेजस्वी यादव भी उपमुख्यमंत्री पद पर थे. उन्होंने कहा कि सिर्फ पद पर रहने से आरोप लगा देना उचित नहीं है. लालू प्रसाद यादव को इसका सबूत देना चाहिए. सुशील मोदी ने कहा कि लालू की बेनामी संपत्ति के सभी सबूतों को मैंने पब्लिक डोमिन में लाया, लेकिन आज तक उसका जवाब उनकी ओर से नहीं दिया गया. सिर्फ आरोप लगा देने से कुछ नहीं होता है.

सुशील मोदी ने कहा कि कोई मंत्री रहे सिर्फ इससे आरोप नहीं साबित हो जाता, किसी के साथ फोटो खिंचाने से दोषी नहीं हो जाता. उन्होंने कहा कि यदि ऐसा होगा तो लालू यादव का पूरा जीवन जेल में ही कट जायेगा. सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव का शहाबुद्दीन से लेकर किन-किन घोटालेबाजों के साथ तस्वीर नहीं है. इसलिए लालू यादव इस मामले में यह सब बातें नहीं करें. सुशील मोदी ने तीन तलाक के मसले पर भी अपनी राय जाहिर की.

सुशील मोदी ने तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भाजपा की ओर से स्वागत किया गया है. सुशील मोदी ने कहा है कि तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य है. उन्होंने कहा कि तमाम राजनीतिक दलों को इसे सकारात्मक रूप में लेकर स्वागत करना चाहिए और उस पर किसी तरह की राजनीति नहीं करनी चाहिए. सुशील मोदी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला सराहनीय है और करोड़ों मुस्लिम महिलाओं के हक में है. इससे महिलाएं सशक्त होंगी उप मुख्यमंत्री ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि कुरान में कहीं भी तीन तलाक का जिक्र नहीं है.

यह भी पढ़ें-
बिहार : सहरसा में महिला के गर्भ में शिशु की मौत, हंगामा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें