32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रणधीर वर्मा क्रिकेट : पटना के रोहित ने बरपाया गेंद से कहर

पटना : पटना के रोहित गुप्ता (सात विकेट) की घातक गेंदबाजी के आगे वैशाली की टीम रणधीर वर्मा अंडर-19 अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में धाराशायी हो गयी. वैशाली को पटना टीम ने आठ विकेटों से रौंद कर जीत हासिल की. सोनपुर के डाकबंगला मैदान पर शनिवार को हुए मुकाबले में वैशाली ने टॉस जीता और […]

पटना : पटना के रोहित गुप्ता (सात विकेट) की घातक गेंदबाजी के आगे वैशाली की टीम रणधीर वर्मा अंडर-19 अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में धाराशायी हो गयी. वैशाली को पटना टीम ने आठ विकेटों से रौंद कर जीत हासिल की. सोनपुर के डाकबंगला मैदान पर शनिवार को हुए मुकाबले में वैशाली ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. रोहित गुप्ता की गेंदबाजी के आगे वैशाली की टीम 28.4 ओवर में मात्र 95 रनों पर ऑल आउट हो गयी.

सोनू पटेल ने 47 और प्रियांशु ने 20 रन बनाये. पटना की ओर से रोहित गुप्ता के अलावा राहुल राठौर ने 11 रन देकर दो, श्लोक ने 14 रन देकर एक विकेट चटकाये. जवाब में पटना ने पीयूष कुमार सिंह (39) और चंद्रमणि पटेल (36 रन) की शानदार बैटिंग की बदौलत 29.3 ओवर में दो विकेट पर 99 रन बना कर मैच अपने नाम कर लिया. रोशन ने 14 रन देकर एक विकेट चटकाये. रविवार को पटना का सामना जहानाबाद से होगा.
संक्षिप्त स्कोर : वैशाली : 95/10, 28.4 ओवर, सोनू पटेल 47 रन, प्रियांशु 20 रन, रोहित गुप्ता 7 विकेट, राहुल राठौड़ 2 विकेट, पटना : 99/02, 29.3 ओवर, पीयूष 39 रन, चंद्रमणी 36 रन, प्रणय व रोशन 1-1 विकेट.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें