29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : जदयू का पलटवार, लालू करा लें ब्लड टेस्ट, पता चल जायेगा कौन पीता है शराब

पटना : जदयू प्रवक्ताओं ने शुक्रवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर पलटवार किया. पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस काॅन्फ्रेंस में मुख्य प्रवक्ता सह विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद और उनके बेटे खुद शराब का सेवन करते हैं और आरोप दूसरे पर लगाते हैं. वे अपना और अपने बेटे और जदयू […]

पटना : जदयू प्रवक्ताओं ने शुक्रवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर पलटवार किया. पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस काॅन्फ्रेंस में मुख्य प्रवक्ता सह विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद और उनके बेटे खुद शराब का सेवन करते हैं और आरोप दूसरे पर लगाते हैं. वे अपना और अपने बेटे और जदयू प्रवक्ताओं के खून की जांच करवा लें, दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा.
उन्होंने एक युवती के साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव की फोटो जारी करते हुए कहा कि इसमें शराब की बोतल भी है. इस पर वे क्या कहेंगे? क्या यही संस्कार लालू प्रसाद ने उन्हें दिया है? उन्होंने कहा कि अपने आप को बिहार का आइडियल यूथ आइकॉन कहते हैं. क्या वे बतायेंगे कि कम उम्र में कैसे अरबों की संपत्ति अर्जित की जाती है? भोजपुर जिले के उदवतंपुर प्रखंड के जदयू अध्यक्ष का मामला सामने आने पर त्वरित कार्रवाई की गयी और उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया. वहीं, भोजपुर जिलाध्यक्ष ने भी अपना इस्तीफा दे दिया है. संजय सिंह ने कहा कि हम लालू प्रसाद को छोड़ेंगे नहीं, जहां तक जायेंगे उनका पीछा करते रहेंगे.
ट्विटर पॉलिटिक्स कर रहे तेजस्वी : मंडल
जदयू के प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव ट्विटर पॉलिटिक्स कर रहे हैं. वे क्रिकेटर के तौर पर न सफल हुए और न ही राजनीति में.
क्रिकेट में उन्हें अपनी क्षमता साबित करने का मौका मिला, लेकिन उसमें विफल रहे. राजनीतिक में प्रदेश का उपमुख्यमंत्री बनाया गया, पर वे राजनीति का फायदा नहीं उठा सके. वे अगर कॉल सेंटर खोल लें और लोगों को बताएं कि सिर्फ 28 साल की उम्र में कैसे अरबपति बना जाता है तो वे सफल होंगे.
प्रेस काॅन्फ्रेंस में महासचिव नवीन आर्य, प्रवक्ता अरविंद निषाद, विधि प्रकोष्ठ की महासचिव अंजुम आरा, युवा जदयू के प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह सेतु भी मौजूद थे.
गर्ल्स आईटीआई में हॉस्टल, चहारदीवारी, शौचालय व मेस की हो व्यवस्था : सीएम
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को श्रम संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक की. उन्होंने विभाग को गर्ल्स आईटीआई में हॉस्टल, चहारदीवारी, शौचालय और मेस की व्यवस्था करने का निर्देश दिया. साथ ही हर जिले में खुलने वाले आईटीआई के प्रगति के बारे में भी आवश्यक निर्देश दिये.
बैठक में विभाग के प्रधान सचिव दीपक कुमार सिंह ने आईटीआई और नियोजनालय को लेकर मुख्यमंत्री के सामने प्रेजेंटेशन दिया. उन्होंने आईटीआई प्रशिक्षक की बहाली, इंप्लॉयमेंट एक्सचेंज, कैरियर कंसल्टेंसी की आउटसोर्सिंग, प्राइवेट पार्टनरशिप के बारे में विस्तार से बताया. इसके अलावा एग्रीकल्चर एक्यूपमेंट, कंज्यूमर गुड्स वाली टेक्नोलॉजी के माध्यम से आईटीआई से पास करने वाले छात्रों को रोजगार उपलब्ध कराने की भी चर्चा की.
बैठक में श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने भी सुझाव दिये. इस मौके पर मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह, विकास आयुक्त शिशिर सिन्हा, मुख्यमंत्री के सचिव अतीश चंद्रा, मुख्यमंत्री के सचिव मनीष कुमार वर्मा, श्रम संसाधन के विशेष सचिव पंकज कुमार पाल, श्रम संसाधन के अपर सचिव असीमा जैन सहित श्रम संसाधन विभाग के अन्य अधिकारी मौजूद थे.
दिल्ली में बिहार निवास छोड़ कहां रहते हैं नेता प्रतिपक्ष
जदयू के प्रदेश प्रवक्ता सह विधान पार्षद नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव दिल्ली जाते हैं तो बिहार निवास के बजाय दूसरी जगह कहां रहते हैं? उपमुख्यमंत्री होने के नाते जब वे दिल्ली जाते थे तो बिहार निवास में ही रहते थे, लेकिन अब न ही वे वहां रहते हैं और न ही उनके सुरक्षाकर्मी.
फोटो में शराब की बोतल से तेजस्वी का क्या संबंध है? यह फोटो शराबबंदी से पहले की है या फिर बाद की? राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को राजनीतिक प्रवचन बंद कर अपने परिवार पर प्रवचन देना चाहिए.
उन्होंने कहा कि जदयू के प्रवक्ताओं पर मद्यपान करने का जो आरोप लालू प्रसाद लगा रहे हैं, वह निराधार है. लालू प्रसाद को चुनौती है कि वे डीएम-एसपी नहीं, बल्कि खुद जदयू प्रवक्ताओं के आवास की जांच कर लें. साथ ही जदयू के प्रवक्ता भी आपके घर की तलाशी लेंगे. यही नहीं, वह जदयू के प्रवक्ता और अपना व उनके बेटे के खून की जांच करवा लें कि किसके खून में अल्कोहल की मात्रा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें