29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार उपचुनाव परिणाम : तेजप्रताप बोले, अभी तो ये आगाज है, अंजाम अभी बाकी है, देखें… VIDEO

पटना : बिहार में उपचुनाव की तीन सीटों में से अररिया और जहानाबादसीटपर राजद ने जीत दर्ज की है. इसे लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़ेबेटे एवं पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादवने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह तो अभी आगाज है अंजाम अभी बाकी है. राजद को मिली बड़ी सफलता के लिए तेजस्वी […]

पटना : बिहार में उपचुनाव की तीन सीटों में से अररिया और जहानाबादसीटपर राजद ने जीत दर्ज की है. इसे लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़ेबेटे एवं पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादवने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह तो अभी आगाज है अंजाम अभी बाकी है. राजद को मिली बड़ी सफलता के लिए तेजस्वी यादव के बेहतर नेतृत्व के संबंध में पूछे गये सवाल के जवाब में तेजप्रताप यादव ने कहा कि तेजस्वी के चेहरे को लोगों ने पसंद किया है. तेजस्वी ऊर्जावान है और युवा है. उन्हें लोग पसंद कर रहे हैं.

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर एवं फूलपुर लोकसभा सीट पर भाजपा को मिली हार पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को वहां की जनता ने नकार दिया है और भाजपा को हराने का काम किया है. तेजप्रताप यादव ने उपचुनाव में राजद को बिहार में दो सीटों पर मिली जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए उक्त बातें कहीं.

ये भी पढ़ें…बिहार उपचुनाव परिणाम : भभुआ सेभाजपा प्रत्याशी रिंकी रानी पांडेय जीतीं, कहा- पति के अधूरे काम को पूरा करेंगी

गौर हो कि बिहार में तीन सीटों पर हुए उपचुनाव के वोटों की गिनती अब खत्म हो चुकी है, जिसमें राजद ने अररिया लोकसभा सीट और जहानाबाद विधानसभा सीट पर राजद ने जीत हासिल की है. इन दोनों सीटों पर राजद के उम्मीदवारों की जीत होने से उत्साहित राजद कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों में जश्न का माहौल है.

ये भी पढ़ें… बिहार उपचुनाव : जहानाबाद सीट से राजद के प्रत्याशी कुमार कृष्णा मोहन उर्फ सुदय यादव 35,036 वोट से जीते

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें