Advertisement

patna

  • Jan 15 2019 10:48AM

मकर संक्रांति पर यहां आकर बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने झुकाया शीश, चुनाव जीतने का लिया आशीर्वाद

मकर संक्रांति पर यहां आकर बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने झुकाया शीश, चुनाव जीतने का लिया आशीर्वाद

पटना : बिहार में जारी सियासी राजनीति के बीच मोकामा से बाहुबली विधायक उर्फ बाहुबली डॉन अनंत सिंह अपने अजीबो-गरीब शौक के चलते हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. मकर संक्रांति के मौके पर भी अनंत सिंह अचानक अपने गांव पहुंच कर कुछ ऐसा ही किया कि वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गये.

यह भी पढ़ें : पति से खफा होकर मायके में रह रही थी पत्नी, ससुराल पहुंचकर सोये अवस्था में फेंका तेजाब, मां-बेटी घायल

जानकारी के मुताबिक, मकर संक्रांति के मौके पर मंगलवार को मोकामा विधायक अनंत सिंह अपने गांव लदमा पहुंचे. वह मंगलवार की सुबह प्रसिद्ध मंदिर ब्राह्मणी स्थान पहुंचे और ब्राह्मणी माता की पूजा-अर्चना की. साथ ही लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उन्होंने चुनावी अभियान शुरू करने के पहले मां का आशीर्वाद लिया. मालूम हो कि अनंत सिंह मुंगेर में 18 जनवरी से रोड शो करनेवाले हैं. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मुंगेर से चुनाव लड़नेवाले विपक्षी दलों के नेता की जमानत जब्त करा देंगे. विधायक के साथ कई कार्यकर्ता और स्थानीय नेता भी मौके पर मौजूद थे. मालूम हो कि अनंत सिंह अक्सर यहां आकर पूजा-अर्चना करते हैं. बेउर जेल से रिहा होने के बाद भी मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह यहां पहुंचे थे और ब्राह्मणी माता की पूजा-अर्चना की थी.

यह भी पढ़ें : मजबूर पिता ने कलेजे के टुकड़ों को दे दिया गोद, ...बदल गये बच्चों के नाम, परिवार और मजहब, ...जानें क्या है मामला?

Advertisement

Comments

Advertisement