Advertisement

begusarai

  • Jan 15 2019 11:10AM

तलाक के बाद मायके में रह रही थी पत्नी, ससुराल पहुंचकर सोये अवस्था में पति ने फेंक दिया तेजाब, मां-बेटी घायल

तलाक के बाद मायके में रह रही थी पत्नी, ससुराल पहुंचकर सोये अवस्था में पति ने फेंक दिया तेजाब, मां-बेटी घायल

बेगूसराय : जिले के छौड़ाही ओपी थाना क्षेत्र के अमारी गांव में एसिड अटैक में मां-बेटी के घायल होने की सूचना है. बताया जाता है कि एसिड से हमला उससमय किया गया, जब दोनों सो रही थीं. घायलों को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस तहकीकात में जुट गयी है.

यह भी पढ़ें : मजबूर पिता ने कलेजे के टुकड़ों को दे दिया गोद, ...बदल गये बच्चों के नाम, परिवार और मजहब, ...जानें क्या है मामला?

जानकारी के मुताबिक, बेगूसराय जिले के छौड़ाही ओपी थाना क्षेत्र के अमारी गांव में सो रही मां-बेटी पर एसिड से हमला किया गया है. एसिड से हमला किये जाने के बाद घायल मां-बेटी की की पहचान अमारी गांव निवासी नुसरत खातून और पुत्री नाजिया प्रवीण के रूप में की गयी है. घायलों के मुताबिक, निकाह के तीन माह बाद ही दोनों के बीच तलाक हो गया था. इसके बाद वह मायके में आकर रहने लगी थी. पीड़िता ने बताया कि विवाद का कारण ही पहले पति ने एसिड से हमला किया है.

यह भी पढ़ें : मकर संक्रांति पर यहां आकर बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने झुकाया शीश, चुनाव जीतने का लिया आशीर्वाद

मालूम हो कि घायल महिला की ससुराल सीमावर्ती क्षेत्र रोसड़ा थाने का उदयपुर गांव है. घरेलू विवाद के कारण घायल महिला छौड़ाही ओपी थाना के अमारी गांव में अपने मायके में रह रही थी. घायल मां-बेटी को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल ले जाया गया है. घटना की सूचना मिलते ही छौड़ाही पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गयी है.

Advertisement

Comments

Advertisement