31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोकामा के बालिका गृह से फरार हुई सातवीं लड़की भी बरामद, मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले की है अहम गवाह, …जानें क्यों?

मधुबनी : मोकामा बालिका गृह से 23 फरवरी को फरार हुई सात लड़कियों में छह की बरामदगी के बाद सातवीं लड़की को भी मधुबनी रेल परिसर के बाहर से मंगलवार की देर रात बरामद कर लिया गया. जयनगर जीआरपी के थानाप्रभारी बिनोद राम ने बताया कि मोकामा बालिका गृह से भागी लड़की को पकड़ने के […]

मधुबनी : मोकामा बालिका गृह से 23 फरवरी को फरार हुई सात लड़कियों में छह की बरामदगी के बाद सातवीं लड़की को भी मधुबनी रेल परिसर के बाहर से मंगलवार की देर रात बरामद कर लिया गया. जयनगर जीआरपी के थानाप्रभारी बिनोद राम ने बताया कि मोकामा बालिका गृह से भागी लड़की को पकड़ने के पटना के ग्रामीण एसपी संजय कुमार सिंह ने निर्देश दिया था. इस संबंध में उक्त लड़की का फोटो भी जारी किया गया था.

पुलिस चार दिनों से उक्त लड़की की तलाश कर रही थी. बुधवार सुबह 3.30 में उक्त नाबालिग लड़की को स्टेशन परिसर के बाहर एक चाय की दुकान के पास अकेली चादर ओढ़ कर बैठी थी. उक्त लड़की को बरामद कर लिया गया है. बरामद लड़की की उम्र करीब 16-17 वर्ष बतायी जा रही है. फोटो के आधार पर उसकी पहचान हुई है. बरामद लड़की को पटना के महिला थाने के सुपुर्द कर दिया गया है.

ज्ञात हो कि मोकामा बालिका गृह से 23 फरवरी को सात लड़कियां फरार हो गयी थीं. इनमें से छह लड़कियों को 24 फरवरी की रात दरभंगा के सकतपुर थाने के गंगौली कनकपुर गांव से बरामद कर लिया गया था. मोकामा के नाजरथ बालिका गृह से फरार हुई सात लड़कियों में पांच लड़कियां मुजफ्फरपुर बालिका गृह से स्थानांतरित की गयी थीं.

बरामद सातवीं लड़की मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले की अहम गवाह

बताया जाता है कि बरामद सातवीं लड़की मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले की अहम गवाह भी है. इसी सातवीं लड़की ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर पर सीधे तौर पर रेप का आरोप लगाया था. साथ ही कहा था कि उसके हाथ-पांव बांधकर ब्रजेश ठाकुर रेप करता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें