27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand : पलामू में मुठभेड़, सामान छोड़कर भागे टीपीसी उग्रवादी

मेदिनीनगर : झारखंड के सुदूरवर्ती जिला पलामू में रविवार को तृतीय प्रस्तुति कमेटी (टीपीसी) उग्रवादियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गयी. दोनों ओर से जमकर फायरिंग हुई. पुलिस के करारा जवाब से घबराकर टीपीसी के उग्रवादी अपने सामान छोड़कर भाग खड़े हुए. मुठभेड़ पलामू जिला के हुसैनाबाद के महूडंड और पांडु के सीमावर्ती चमरादाहा […]

मेदिनीनगर : झारखंड के सुदूरवर्ती जिला पलामू में रविवार को तृतीय प्रस्तुति कमेटी (टीपीसी) उग्रवादियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गयी. दोनों ओर से जमकर फायरिंग हुई. पुलिस के करारा जवाब से घबराकर टीपीसी के उग्रवादी अपने सामान छोड़कर भाग खड़े हुए.

मुठभेड़ पलामू जिला के हुसैनाबाद के महूडंड और पांडु के सीमावर्ती चमरादाहा जंगल में हुई. सर्च ऑपरेशन के दौरान पलामू पुलिस की टीपीसी उग्रवादियों से भिड़ंत हो गयी. पहले तो उग्रवादियों ने पुलिस को चुनौती दी, लेकिन जवानों की ओर से की गयी जवाबी कार्रवाई के बाद उग्रवादी वहां से भाग गये.

भागते समय उग्रवादी अपनी वर्दियां, पिट्ठू, मोबाइल, चार्जर और अन्य सामान भी नहीं ले गये. पलामू के पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत माहथा ने बताया की पुलिस ने पूरे क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें