28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जम्मू कश्मीर में महाराजा हरि सिंह अस्पताल में फायरिंग कर भागा पाकिस्तानी आतंकी जट, दो जवान शहीद

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल मेंपाकिस्तानी आतंकी अबु हंजूला उर्फ नवीद जटनेपुलिस की बंदूक छिन कर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी औरहथियार लेकरवहां से भाग निकला. उसके द्वारा की गयी गोलीबारी में दो पुलिस जवान घायल हो गये. एक घायल पुलिस जवान की मौके पर ही मौत हो […]

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल मेंपाकिस्तानी आतंकी अबु हंजूला उर्फ नवीद जटनेपुलिस की बंदूक छिन कर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी औरहथियार लेकरवहां से भाग निकला. उसके द्वारा की गयी गोलीबारी में दो पुलिस जवान घायल हो गये. एक घायल पुलिस जवान की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरे की मृत्यु अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी. पाकिस्तान के आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा का सदस्य नवीद जट श्रीनगर के सेंट्रल जेल में बंद था और उसे आज पुलिस स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल लेकर आयी थी. उसके साथ छह आरोपियों को पुलिस अस्पताल लेकर आयी थी. उसकी गिरफ्तारी के लिए सुरक्षा बलों ने प्रयास तेज कर दिया है.

इस संबंध में श्रीनगर के एसएसपी इम्तियाज इस्माइल ने कहा है कि जिन छह आरोपियों को ले जाया गया था उनमें से एक ने पुलिस से हथियार छिन कर सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में एक पुलिस जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है और दूसरा घायल हुआ है. उन्होंने बताया कि गोलीबारी करने वाले का नाम नवीद है. उन्होंने कहा कि वह संभवत: बाहर का है. उसे कुछ महीने पूर्व सोपिया से गिरफ्तार किया गया था.

आज श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल में छह आरोपियों को जांच के लिए लाया गया था, जिसमें नवीद जट भी शामिल था. पुलिस व सेना ने आतंकी नवीद जट की गिरफ्तारी के लिए अभियान तेज कर दिया और पूरे इलाके में कार्रवाई चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें