27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किसानों से मिलने गये थे योगेंद्र यादव, तमिलनाडु पुलिस ने हिरासत में लिया

तिरुवन्नमलाई (तमिलनाडु) : तमिलनाडु पुलिस ने आज योगेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया. स्वराज इंडिया पार्टी के संस्थापक और चुनाव विश्लेषक योगेंद्र यादव तिरुवन्नमलाई के दौरे पर थे. योगेंद्र यादव और उनकी पार्टी के कार्यकर्ता यहां उन किसानों से मिलने आये थे जो प्रस्तावित चेन्नई-सलेम ग्रीनफील्ड कोरिडोर प्रोजेक्ट से प्रभावित होंगे. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक […]


तिरुवन्नमलाई (तमिलनाडु) :
तमिलनाडु पुलिस ने आज योगेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया. स्वराज इंडिया पार्टी के संस्थापक और चुनाव विश्लेषक योगेंद्र यादव तिरुवन्नमलाई के दौरे पर थे.

योगेंद्र यादव और उनकी पार्टी के कार्यकर्ता यहां उन किसानों से मिलने आये थे जो प्रस्तावित चेन्नई-सलेम ग्रीनफील्ड कोरिडोर प्रोजेक्ट से प्रभावित होंगे.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बोले भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह- संकल्प की शक्ति को कोई पराजित नहीं कर सकता

टाइम्स अॅाफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार स्वराज इंडिया पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र यादव और पार्टी के कई कार्यकर्ता तिरुवन्नमलाई जिले के उन गांवों में जा रहे थे जहां इस प्रोजेक्ट से किसान प्रभावित होंगे. थानदेरपेट प्रखंड के एक गांव में हम ग्रामीण से मिले, जब हम लौट रहे थे तो पुलिस ने हमारी कार को रोका और हमारे नेता योगेंद्र यादव सहित कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में ले लिया.

नेपाल में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, सात लोग थे सवार

योगेंद्र यादव ने बताया कि हम जनता से मिलने जा रहे थे लेकिन पुलिस ने हमें रोक दिया. हमने जिला कलेक्टर से बात कर अपने उद्देश्य की जानकारी देनी चाही, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने हमसे फोन छीन लिया और हमें हिरासत में ले लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें