25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO शर्मनाक! शख्‍स को 1 घंटे तक पीटते रहे दबंग, वीडियो वायरल, मामले पर राजनीति शुरू

गुरुग्राम/नयी दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में होली के दिन शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी जिससे लोगों में आक्रोश है. गुरुवार शाम भोंडसी भूपसिंह नगर इलाके में मामूली विवाद में बड़ी संख्या में दबंगों ने घर मे घुस कर एक शख्स को बुरी तरह पीटा. दबंगों ने शख्‍स […]

गुरुग्राम/नयी दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में होली के दिन शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी जिससे लोगों में आक्रोश है. गुरुवार शाम भोंडसी भूपसिंह नगर इलाके में मामूली विवाद में बड़ी संख्या में दबंगों ने घर मे घुस कर एक शख्स को बुरी तरह पीटा. दबंगों ने शख्‍स को इतनी बुरी तरह से पीटा की वह अधमरा हो गया.

इधर, पीड़ित परिवार के घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. मामले को लेकर दक्षिण गुरुग्राम के डीसीपी हिमांशु गर्ग ने कहा कि हमने शिकायत करने वालों के बयानों के आधार पर एफआईआर दर्ज कर लिया है. एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जिससे पूछताछ चल रही है.

यही वीडियो हो रहा है वायरल

इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि लाठी डंडों, तलवारों से लैस दबंग शख्‍स को बेरहमी से पीट रहे हैं. शख्स फर्श पर पड़ा हुआ नजर आ रहा है और अपनी जान की भीख मांग रहा है. खबरों की मानें तो एक घंटे से भी अधिक वक्त तक तक उस शख्‍स के साथ पत्थरबाजी और मारपीट की गयी.

वहीं, इस मामले को लेीकर राजनीति भी शुरू हो गयी है. हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि सरेआम दिन में हुआ गुरुग्राम का ये हादसा सीएम खट्टर के निकम्मेपन की तस्वीर साफ करता है. अपराध मुक्त हरियाणा के नाम पर सत्ता में आयी नाकारी भाजपा का असली चेहरा यही है. क़ानून का कोई डर नहीं इन्हें? नरेंद्र मोदी जी चौकीदारी में व्यस्त हैं. लोग मर रहे हैं चौकीदार जी.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजीरवाल ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि हिट्लर भी सत्ता के लिए यही करता था. हिट्लर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका खून करते थे और पुलिस जिन्हें मारा, उन्हीं के ख़िलाफ केस करती थी. मोदी जी भी ये सत्ता के लिए करवा रहे हैं, हिट्लर के रास्ते चल रहे हैं. पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?’

सपा नेता और यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि गुरुग्राम में मोहम्मद साजिद और उनके परिवार पर जो गुज़री वो कल्पना से परे है. देश के भाईचारे को बिगाड़ने वाले नेता ये बात नहीं समझ रहे हैं कि नफ़रत ऐसा जहर है जो सब को ध्वस्त कर देगा.

इधर, मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि परिवार के कुछ बच्चे होली पर शाम को घर के बाहर ही क्रिकेट खेल रहे थे. मामूली विवाद के बाद बदमाशों ने शाहिद को बेरहमी से पीटा. मारपीट के दौरान घर की लड़कियां, बच्चे, महिलाएं बचाओ-बचाओ चिल्लाते, लेकिन दबंग शाहिद को तब तक पीटते रहे जब तक शाहिद बेहोश नहीं हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें