23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुरक्षा बलों ने लिया शहीद हेमराज का बदला, पत्नी ने की मांग आतंकी का सिर काटकर भारत लायें

मथुरा/जम्मू : शहीद हेमराज का सिर काटने वाले आतंकी को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है. इस खबर के बाद हेमराज के गांव में दीवाली मनायी गयी. हेमराज की पत्नी ने आतंकी के मारे जाने पर खुशी जतायी और सुरक्षा बलों से मांग की कि उस आतंकी का सिर भी उसी तरह काट कर लाया […]

मथुरा/जम्मू : शहीद हेमराज का सिर काटने वाले आतंकी को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है. इस खबर के बाद हेमराज के गांव में दीवाली मनायी गयी. हेमराज की पत्नी ने आतंकी के मारे जाने पर खुशी जतायी और सुरक्षा बलों से मांग की कि उस आतंकी का सिर भी उसी तरह काट कर लाया जाए जैसे उसके पति का वो काट कर ले गये थे.
प्राप्त जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर के मेंढक तहसील के बलनोई गांव के पास रविवार देर रात सीमा पार से घुसपैठ का प्रयास करने वाले एक आतंकी को सेना के जवानों ने अपनी गोली का निशाना बनाया. वहीं इस मुठभेड़ से घबराया, उसका दूसरा साथी वहां से भाग निकला. बताया जा रहा है कि मारा गया आतंकी पाकिस्तान के हजीरा गांव का रहने वाला है. वह 2013 में हुए बैट हमले में भी शामिल था.
इस घटना के बाद सुरक्षा बलों का भी आत्मबल बढ़ा है. पाकिस्तान की तरफ से होने वाले घुसपैठ पर भारत ने अपनी चौकसी से लगाम लगा दिया. गौरतलब है कि 8 जनवरी, 2013 को दो भारतीय जवानों हेमराज और सुधाकर की नृशंस हत्या आतंकी और पाकिस्तानी रेंजर्स ने कर दी थी. सीमापार से पाकिस्तानी रेंजर्स के साथ आए आतंकी हेमराज और सुधाकर सिंह का सिर काटकर अपने साथ लेते गए थे. इस घटना के बाद पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश का माहौल बन गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें