35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पति ने शिक्षिका पत्नी और तीन वर्षीय बेटी को मौत के घाट उतारा, फिर…

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत जीतापुर पंचायत के भैरव पट्टी निवासी मो जमशेद इमाम पिता मो जहरुद्दीन वार्ड नंबर 14 ने अपनी 35 वर्षीय पत्नी राबिया परवीन की चाकू से गला रेत कर व तीन वर्षीय बच्ची की चाकू से गोद कर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार राबिया परवीन मुरलीगंज नगर […]

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत जीतापुर पंचायत के भैरव पट्टी निवासी मो जमशेद इमाम पिता मो जहरुद्दीन वार्ड नंबर 14 ने अपनी 35 वर्षीय पत्नी राबिया परवीन की चाकू से गला रेत कर व तीन वर्षीय बच्ची की चाकू से गोद कर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार राबिया परवीन मुरलीगंज नगर पंचायत अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय के टोला में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी. आरोपित ने रविवार को दिन के 2:00 बजे घटना को अंजाम दिया. पति ने अपने हाथों की नस को काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. ग्रामीणों ने इसकी जानकारी मुरलीगंज थाने को दी.

मुरलीगंज थाने के सअनि राकेश कुमार ने घटनास्थल पर शिक्षिका के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया. आरोपित पति को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज भेजा गया, जहां मौके पर मौजूद डाॅक्टर राजेश ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बताया कि बहुत ज्यादा खून निकल जाने के कारण बेहतर चिकित्सा के लिए मधेपुरा रेफर किया गया.

अस्पताल में जानकारी देते हुए मो जमशेद इमाम ने कहा कि मुझे पागलपन का दौरा आया इसके कारण घटना को अंजाम दिया. उन्होंने यह भी बताया कि पत्नी रबिया परवीन जो मुरलीगंज नगर पंचायत प्राथमिक विद्यालय रहिका टोला में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी. प्रत्येक दिन उसे मुरलीगंज से लाना और ले जाना होता था. इसलिए हम तनाव में रहा करते थे. हमने पहले कमरे को बंद किया फिर पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. फिर अपनी 3 वर्षीय छोटी बेटी नजरे इमाम की चाकू से हत्या कर दी और फिर अपने हाथ की नस भी काट डाली. इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है.

ये भी पढ़ें… बिहार : कांस्टेबल ने अपनी पत्नी को जबरन खिलाया जहर, स्थिति नाजुक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें