27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डॉन मुन्ना बजरंगी को सात गोलियां मारी गयीं, मिले 13 निशान : पोस्टमार्टम रिपोर्ट

लखनऊ : डॉन मुन्ना बजरंगी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गयी है. इसमें कहा गया है कि उसे बागपत जेल में कुल सात गोलियां मारी गयीं. छह शरीर के आर-पार हो गयीं और एक गोली शरीर में धंसी रह गयी. उसके शरीर पर गोलियाें के 13 निशान मिले हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि […]

लखनऊ : डॉन मुन्ना बजरंगी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गयी है. इसमें कहा गया है कि उसे बागपत जेल में कुल सात गोलियां मारी गयीं. छह शरीर के आर-पार हो गयीं और एक गोली शरीर में धंसी रह गयी. उसके शरीर पर गोलियाें के 13 निशान मिले हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि उसे पिस्टल सटाकर नहीं, बल्कि कुछ दूरी से गोली मारी गयी.

मुन्ना बजरंगी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट गुरुवार को आयी. उसके शरीर पर गोलियों के छह निशान हैं. इसमें सात धंसने का व छह निकलने के हैं. रिपोर्ट में गोलियाें के अलावा अन्य किसी तरह के चोट के निशान नहीं हैं. इससे हत्या के पहले उसकी पिटाई किये जाने की अफवाह पर रोक लग गयी है. तीन डॉक्टरों की टीम ने उसका पोस्टमार्टम किया.

सोमवार को मुन्ना बजरंगी की मौत सुबह छह बजे हुई. रिपोर्ट में वही बातें आयीं जिसका पुलिस अबतक दावा करती रही है. हालांकि रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया है कि बजरंगी को किस बोर के कारतूस लगे. पुलिस के पहले दावे कि उसे दस गोलियां मारी गयी हैं, उससे पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद यह लग रह है कि तीन गोलियां मिस हाे गयीं. मुन्ना बजरंगी को जेल में बंद एक दूसरे डॉन सुनील राठी पर गोली मारने का आरोप लगा है.

यह खबर भी पढ़ें :

#HinduPakistan ‘हिंदू पाकिस्तान’ पर विवाद खत्म करने का थरूर ने भाजपा को बताया ‘फार्मूला’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें