20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ममता के गढ़ में बोले पीएम मोदी, दीदी सर्जिकल स्ट्राइक का सुबूत मांगने से बेहतर है, चिटफंट घोटाले की जांच करें

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी ने आज पश्चिम बंगाल के बुनियादपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. पुरुलिया में एक भाजपा कार्यकर्ता की हत्या पर बोलते हुए प्रधामंत्री ने कहा कि मैं आश्वस्त करना चाहता हूं कि सभी को न्याय मिलेगा. उन्होंने कहा कि जो ल्रोग इस […]

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी ने आज पश्चिम बंगाल के बुनियादपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. पुरुलिया में एक भाजपा कार्यकर्ता की हत्या पर बोलते हुए प्रधामंत्री ने कहा कि मैं आश्वस्त करना चाहता हूं कि सभी को न्याय मिलेगा. उन्होंने कहा कि जो ल्रोग इस तरह की घटनाओं में शामिल होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी.

मोदी ने कहा कि बंगाल में पहले और दूसरे चरण में मतदान की जो रिपोर्ट आयी हैं, उससे ‘दीदी’ ममता बनर्जी की नींद उड़ गई है. इसी बौखलाहट में किस तरह के जघन्य अपराध हो रहे हैं, वो भी देश देख रहा है. प्रधानमंत्री ने कहा कि इस बार पश्चिम बंगाल के लोगों ने स्पीड ब्रेकर दीदी को समझाने की ठान ली है कि जनता के साथ गुंडागर्दी करने का, उनके पैसे लूटने का और उनका विकास रोकने का नतीजा क्या होता है. उन्होंने कहा कि 23 मई को एक बार फिर देश में मोदी सरकार आयेगी.
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मां, माटी, मानुष के नाम पर ममता दीदी ने लोगों को धोखा दिया है. अपनी तुष्टिकरण की नीति के कारण उन्होंने दूसरे देश के लोगों को अपने प्रचार में लगाया है. क्या ऐसा कभी हुआ है कि भारत के चुनाव में दूसरे देश के लोग आकर प्रचार करें. प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान में बालाकोट हवाई हमलों का सबूत मांगने के लिए बनर्जी की आलोचना की और कहा कि उन्हें इसके बजाय चिटफंड घोटालों के पीछे के लोगों के खिलाफ सबूत एकत्रित करने चाहिए.
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के दोबारा गठन के बाद सबके सपने पूरे होंगे. साथ ही बंगाल में जो लोग हिंसा कर रहे हैं, उन्हें सजा मिलेगी. प्रधानमंत्री ने आज यहां उपस्थित लोगों का बांग्ला में भाषण देकर स्वागत किया और कहा कि मां काली और भगवान शिव जी की इस धरती को मेरा नमन.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें