31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रसेल बने नये ”सिक्‍सर किंग”, गेल को पछाड़ा, धौनी बोले – कौन मारता है इतने ”छक्‍के”

नयी दिल्‍ली : आईपीएल 2019 का रोमांच अपने चरम पर है. मौजूदा सत्र में अब तक 23 मुकाबले हो चुके हैं. जिसमें महेंद्र सिंह धौनी की टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स 6 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक लेकर टॉप पर पहुंच गयी है. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 6 मैचों में 4 […]

नयी दिल्‍ली : आईपीएल 2019 का रोमांच अपने चरम पर है. मौजूदा सत्र में अब तक 23 मुकाबले हो चुके हैं. जिसमें महेंद्र सिंह धौनी की टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स 6 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक लेकर टॉप पर पहुंच गयी है.

वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 6 मैचों में 4 जीत और दो हार के साथ 8 अंक लेकर दूसरे स्‍थान पर बनी हुई है. मौजूदा आईपीएल में इस समय ऑरेंज कैप हैदराबाद के डेविड वॉर्नर के पास है, जिसने अब तक 349 रन बनाये हैं. वहीं दिल्‍ली कैपिटल्‍स के गेंदबाज रबादा के पास पर्पल कैप है, जिसने अब तक 11 विकेट चटकाये हैं.

इसे भी पढ़ें…

महेंद्र सिंह धौनी ने केकेआर के साथ मैच के बाद किया यह ट्‌वीट

मौजूदा आईपीएल में आंद्रे रसेल बेहद चर्चा में हैं. उन्‍होंने अपने बल्‍ले से कमाल का प्रदर्शन किया है. 6 मैचों की 5 पारियों में अब तक वे 25 छक्‍के जड़ चुके हैं. उन्‍होंने ‘यूनीवर्स बॉस’ क्रिस गेल को भी छक्‍के जड़ने के मामले में पीछे छोड़ दिया है. गेल अब तक 11 छक्‍के लगाये हैं और सबसे अधिक छक्‍कों की सूची में तीसरे नंबर पर मौजूद हैं. बैंगलोर के खिलाफ रसेल ने तूफानी पारी खेलते हुए 13 गेंदों में 1 चौका और 7 छक्‍के लगाये थे और अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिलायी थी.

इसे भी पढ़ें…

विराट कोहली ने ‘विजडन क्रिकेटर ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड की लगायी हैट्रिक

रसेल की इस पारी के बाद टॉप में चल रहे चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी भी उनके कायल हो गये. धौनी ने रसेल की पारी को बैठकर देखा. बल्‍लेबाजी करते रसेल को देखकर धौनी ने कहा, हमारे पास 9 फील्‍डर, एक गेंदबाज और एक विकेट कीपर थे. कोई भी फील्‍डर ग्राउंड के बाहर नहीं रह सकता. धौनी ने कहा, वो कौन ऐसा बंदा है जो इतने छक्‍के मारता है.

इसे भी पढ़ें…

सहवाग ने कहा, मताधिकार का प्रयोग करें या सरकार से शिकायत करना छोड़ दें

हालांकि मंगलवार को चेन्‍नई की टीम ने केकेआर को 7 विकेट से हरा दिया, जिसमें चेन्‍नई के गेंदबाजों ने रसेल को रोकने की पूरी कोशिश की. फिर भी रसेल ने 44 गेंदों में 5 चौकों और 3 छक्‍कों की मदद से नाबाद 50 रन बनाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें