31.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सहवाग ने कहा, मताधिकार का प्रयोग करें या सरकार से शिकायत करना छोड़ दें

नयी दिल्ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने देश भर के मतदाताओं से मताधिकार का उपयोग करने की अपील करते हुए बुधवार को यहां कहा कि वोट नहीं देने पर वह सरकार से शिकायत करने का अधिकार भी खो देते हैं. सहवाग उन खेल हस्तियों में शामिल थे जिनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों […]

नयी दिल्ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने देश भर के मतदाताओं से मताधिकार का उपयोग करने की अपील करते हुए बुधवार को यहां कहा कि वोट नहीं देने पर वह सरकार से शिकायत करने का अधिकार भी खो देते हैं.

सहवाग उन खेल हस्तियों में शामिल थे जिनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपने मताधिकार का उपयोग करने के लिये अपील करने को कहा था. इस विस्फोटक बल्लेबाज ने यहां संवाददाताओं से कहा, मैं सभी भाई बहनों से अपील करता हूं कि वे मतदान जरूर करें क्योंकि आपका वोट बहुत कीमती है.

इसे भी पढ़ें…

कोहली लगातार तीसरी बार बने विजडन के ‘वर्ष के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर’

आप जिसको चाहें जिता या हरा सकते हैं. अगर आप मतदान नहीं करेंगे तो फिर सरकार से शिकायत भी नहीं कर सकते. इसलिए मेरा आग्रह है कि मतदान अवश्य करें और उसके बाद सरकार से सवाल भी जरूर करें. सहवाग के सलामी जोड़ीदार गौतम गंभीर हाल में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं.
इसे भी पढ़ें…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें